Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > कासगंज > कासगंज में बाग़ में लटका मिला युवक का कंकाल, पत्नी से झगड़े के बाद हो गया था लापता

कासगंज में बाग़ में लटका मिला युवक का कंकाल, पत्नी से झगड़े के बाद हो गया था लापता

 Special Coverage News |  20 Sep 2019 6:04 AM GMT  |  कासगंज

कासगंज में बाग़ में लटका मिला युवक का कंकाल, पत्नी से झगड़े के बाद हो गया था लापता
x

कासगंज जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहाँ जिले के सहावर थाना इलाके में अमिर्षा गाँव में जंगल मे पेड़ पर लटका कंकाल मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई. जिसने भी सुना वो उधर की और भाग लिया. क्योंकि जिसका शव मिला था वो व्यक्ति पिछले 21 दिन से गायब था.

मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली सहावर के गांव अमारिशा के जंगल में एक पेड़ पर आदमी की कंकाल लटके होने की जानकारी मिली. जिसकी सुचना पर ग्रामीण एकत्रित हुए और शव की शिनाख्त करने के प्रयास किया. जिसके मुताबिक पिता ने पास ही पड़े कपड़ो से शिनाख्त करते हुए दहाड़ मारकर रो पड़ा. बीते 29 अगस्त को पत्नी से विवाद के बाद यह युवक लापता था. 21 दिन से युवक घर से गायब था .

बता दें कि पत्नी से विवाद के बाद युवक ने गाँव के बांगों के जंगल में जाकर पेड़ से लटकर आत्म हत्या कर ली है. इस तरह की यह घटना प्रतीत हो रही है. चूँकि अब बरसात का मौसम है तो लोग बागों में जाते नहीं है इसलिए यह युवक क शव किसी ग्रामीण की निगाह पर नहीं पड़ा है. हालाँकि इलाका पुलिस को इसकी सूचना दे दी गई है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it