कासगंज

कासगंज में व्यवसाई के घर में चोरी, चोर घटना को अंजाम देकर दोपहरी में फरार

Special Coverage News
29 May 2019 11:23 AM GMT
कासगंज में व्यवसाई के घर में चोरी, चोर घटना को अंजाम देकर दोपहरी में फरार
x

कासगंज जिले के थाना सहावर क्षेत्र के कस्बा मोहनपुर चौकी में दिनदहाड़े अपाचे मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात बदमाशों ने भाजपा नेता के घर पर लूट को अंजाम दिया है. लूट को अंजाम देकर लुटेरे आराम से फरार हो गये है. घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को लगी पुलिस तुरंत हरकत में आई. पुरे जिले में जगह जगह चेकिंग पॉइंट बनाकर सघन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.


मिली जानकारी के मुताबिक कस्बा निवासी बीजेपी नेता बिल्लू गुप्ता के भाई प्रदीप गुप्ता पुत्र जगदीश प्रसाद के घर मुख्य दरवाजे से घुसकर चोरों ने घटना को अंजाम दिया है. दिनदहाड़े प्रदीप गुप्ता की पत्नी ब बेटी मानसी की कनपटी पर तमंचा रख कर अलमारी की चाबी लेकर लाखों रुपए ब जेबरात लूटकर बदमाश फरार हो गए. लूट की घटना के बाद कस्बा में सनसनी दौड़ गई .जैसे ही लोगों को लूट की घटना का पता चला सैकड़ों की संख्या में लोग घर पर जमा हो गए.


जैसे ही डकैती की सूचना प्रदीप गुप्ता को अपने हीरो होंडा मोटरसाइकिल एजेंसी पर पता चली. तो दौड़े-दौड़े घर की ओर आए घर की हालत देखकर प्रदीप गुप्ता बदहवास होकर बेहोश हो गए. लोगों ने चौकी मोहनपुर पर लूट की घटना की सूचना दी .सूचना के बाद मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर गणेश चौहान ने मौका मुआयना किया है. लुटेरों की तलाश में जगह-जगह बैरियर लगाकर चेकिंग शुरू कर दी है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story