Home > मासूम की हत्या से दहला यूपी का कौशाम्बी

मासूम की हत्या से दहला यूपी का कौशाम्बी

 शिव कुमार मिश्र |  2017-11-12 15:40:28.0  |  कौशाम्बी

मासूम की हत्या से दहला यूपी का कौशाम्बी

यूपी के कौशाम्बी मे 10वीं के छात्र की बदमाशो ने गला रेत कर हत्या कर दी। मामला करारी थाना क्षेत्र के म्योहर गांव का है , जहाँ छात्र का शव उसके घर से महज चंद कदम की दूरी पर मंदिर के पास लहूलुहान हालत में पड़ा मिला। छात्र की हत्या की खबर मिलते ही मौके वारदात पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मंदिर के पास छात्र का शव मिलने से लोगो मे नरबलि की आशंका जाहिर की जा रही है।

कौशाम्बी के म्योहर गांव के मुन्ना विश्वकर्मा का 15 वर्षीय बेटा लवकुश दसवीं का छात्र है। आज सुबह छः बजे लवकुश घर से शौच के लिए खेतो की तरफ निकला तो वापस घर नही लौटा। घर वालो को थोड़ी ही देर बाद लवकुश की हत्या की मनहूस खबर ने झकझोर कर रख दिया। रोते बिलखते परिजन मौके पर पहुंचे तो देखा कि घर से महज कुछ ही दूरी पर मंदिर के पास छात्र लवकुश की खून से सनी लास पड़ी थी। बताया जाता है कि हत्यारो ने बड़े ही बेरहमी से छात्र लवकुश के सिर पर कुल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतारा था।
भोर में छात्र की हत्या की से इलाके में सनसनी फैल गयी। वारदात की जानकारी मिलते ही करारी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची । पुलिस ने घटना स्थल पर जांच करने के बाद छात्र लवकुश के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर मृतक छात्र के परिजनों का कहना है कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी भी नही थी, ऐसे में कोई क्यों उसके बेटे की हत्या करेगा।

वही दूसरी तरफ मंदिर के पास छात्र लवकुश का शव मिलने के बाद लोग नरबलि की भी आशंका जाहिर कर रहे है। एसपी के मुताबिक मृतक छात्र के पिता की तहरीर पर अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कर तफ्तीश कराई जा रही है , जल्द ही हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा। ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि छात्र लवकुश की हत्या के पीछे का सच नरबलि है...या कुछ और , ये तो पुलिस के खुलासे के बाद ही पता चल पायेगा।
नितिन अग्रहरी की रिपोर्ट

Tags:    
Share it
Top