Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > कौशाम्बी > इटावा डिब्रूगढ़ राजधानी की चपेट में आने से कौशाम्बी जनपद के 4 की मौत

इटावा डिब्रूगढ़ राजधानी की चपेट में आने से कौशाम्बी जनपद के 4 की मौत

 Special Coverage News |  10 Jun 2019 8:01 AM GMT  |  कौशाम्बी

इटावा डिब्रूगढ़ राजधानी की चपेट में आने से कौशाम्बी जनपद के 4 की मौत

मुजफ्फरनगर-बांद्रा एक्सप्रेस के चार रेल यात्री आज सुबह इटावा में डिब्रूगढ़ राजधानी की चपेट में आ गए। कौशांबी निवासी चारों यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। करीब एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलाें को सैफई और टूंडला के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

इटावा में नई दिल्ली-हावड़ा रेल मार्ग पर आज सुबह बड़ा हादसा हो गया। बलरई रेलवे स्टेशन पर रेलवे लाइन के किनारे खड़े चार लोगों की डिब्रूगढ़ राजधानी की चपेट में आने से मौत हो गई। चारों मुजफ्फरपुर से बांद्रा जा रही अवध एक्सप्रेस के यात्री थे। अवध एक्सप्रेस को बलरई रेलवे स्टेशन के लूप लाइन पर रोककर कानपुर की ओर से आ रही राजधानी एक्सप्रेस को पास कराया जा रहा था।

भयंकर गर्मी के कारण जनरल कोच के यात्री ट्रेन से नीचे उतरकर पटरी किनारे खड़े हो गए थे। तभी हादसा हो गया। मृतकों में जीतू पुत्र राजेंद्र गौतम निवासी जुगराजपुर जनपद कौशांबी, पिंटू पुत्र शांति जुगराजपुर जनपद कौशांबी, गोरेलाल पुत्र जमाहिर लाल जुगराजपुर जनपद कौशांबी व सुरेंद्र कुमार पुत्र भैया लाल निवासी जुगराजपुर जनपद कौशांबी हैं। यह सभी रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। सभी अवध एक्सप्रेस से सूरत जा रहे थे।

सूचना मिलने पर बलरई पुलिस मौके पर पहुंची। अवध एक्सप्रेस सुबह करीब साढ़े 6 बजे बलरई स्टेशन पर पहुंची थी। लगभग सात बजे राजधानी एक्सप्रेस आ गई थी। इन यात्रियों को यह अंदाजा नहीं हो पाया कि जिस स्थान पर वे खड़े हैं वहां से वह ट्रेन की चपेट में आ जायेंगे। रेलवे के वरिष्ठ अधिकारियों को भी मामले की जानकारी दे दी गई है। बाद में राजधानी एक्सप्रेस होम सिग्नल पर करीब दस मिनट तक खड़ी भी रही।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it