Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > कौशाम्बी > एडीजी सुजीत पाण्डेय ने चार बिन्दुओ पर एसपी कौशाम्बी से मांगी आख्या

एडीजी सुजीत पाण्डेय ने चार बिन्दुओ पर एसपी कौशाम्बी से मांगी आख्या

 Special Coverage News |  26 Sep 2019 2:48 PM GMT  |  कौशाम्बी

एडीजी सुजीत पाण्डेय ने चार बिन्दुओ पर एसपी कौशाम्बी से मांगी आख्या

कौशाम्बी। पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के कोइलहा गांव निवासी सोनू कुमार जो वर्तमान चायल ब्लाक प्रमुख हैं और उनके पिता ब्लाक प्रमुख चायल रामसरन की वर्ष 2014 में गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी। पिता के हत्या में सोनू कुमार गवाह हैं और मुकदमा इन दिनो अदालत में विचाराधीन है जिससे बौखलाए उनके पिता के हत्यारे सोनू कुमार को रास्ता से हटाने के लिए बार- बार योजनाएं बना रहे हैं।

जिससे सोनू कुमार को जान -माल का खतरा होने के कारण भयाक्रान्त हैं। पूर्व में कई बार पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों से वह मिलकर सुरक्षा की मांग कर चुके हैं। लेकिन उनकी बातो को अधिकारियो ने गम्भीरता से नही लिया सोनू कुमार अपर पुलिस महानिदेषक सुजीत पाण्डेय से मिले और उन्हे पूरी स्थिति से अवगत कराते हुए सुरक्षा की मांग की।

ब्लाक प्रमुख के मांग पर एडीजी प्रयागराज ने पुलिस कप्तान से चार बिंदुओं जेल में अपराधी है या नही, जेल से बाहर अपराधी है तो उनकी गतिविधिया और क्रियाकलाप पर निगरानी रखी जा रही है कि नही, नियमानुसार ब्लाक प्रमुख को सुरक्षा उपलब्ध करायी जाए और उक्त प्रकरण में अप्रिय घटना न घटित होने पाए इस बात को सुनिश्चित किया जाए। एडीजी ने एसपी कौशाम्बी से आख्या मांग ली है। बताते चले कि सोनू कुमार पर पूर्व में भी कई बार प्राणघातक हमला का प्रयास उनके पिता के हत्यारों द्वारा किया जा चुका है।

हत्यारे काफी पहुँच वाले हैं और कथित पत्रकारो से लेकर राजनैतिक गलियारे तक हत्यारों को बार-बार संरक्षण मिल रहा है। पूर्व में सोनू कुमार ब्लाक प्रमुख को प्रशासन ने सुरक्षा गार्ड उपलब्ध कराया था,लेकिन राजनैतिक दबाव में प्रशासन ने सुरक्षा गार्ड हटा लिये हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top