कौशाम्बी

यूपी में कमीशन खोरी के विवाद में भाजपा नेताओं में खिंची तलवार

Shiv Kumar Mishra
23 Feb 2020 4:01 AM GMT
यूपी में कमीशन खोरी के विवाद में भाजपा नेताओं में खिंची तलवार
x
अब तो भाजपा नेता ही सरकार के सिस्टम पर सवाल उठाना शुरू कर दिए है।

कौशाम्बी: कमीशन खोरी के चलते भाजपा नेताओं में तलवार खिंच रही है और भाजपा के नेता ही पार्टी का बंटाधार करने में लगे है। उन्नाव जनपद में भ्रष्टाचार के आरोप में जिलाधिकारी को सरकार ने निलंबित किया है तो भ्रष्टाचार के आरोप में बस्ती और संतकबीरनगर के एआरटीओ को भी सरकार ने निलंबित कर दिया है। इन अधिकारियों का निलंबन इस बात का साफ संकेत है कि भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है। तमाम प्रयास के बाद जिसे रोक पाने में भाजपा सरकार फेल हो चुकी है। अब तो भाजपा नेता ही सरकार के सिस्टम पर सवाल उठाना शुरू कर दिए है।

कौशाम्बी जिला पंचायत के अध्यक्ष पद पर भाजपा की अवधरानी काबिज है और जिला पंचायत की निधि से शुरू हो रहे विकास कार्य मे विभागीय अधिकारी द्वारा पहले 10 प्रतिशत कमीशन के देने का बाद ही कार्य के लिए स्वीकृत करने की बात कर रहे हैं योगी सरकार के भ्रष्ट अधिकारी।

बीजेपी नेता.चायल ब्लॉक प्रमुख सोनू कुमार ने बीजेपी विधायको समेत सांसद से शिकायत करने की बात के साथ भाजपा के कमीशनखोरी पर होहल्ला मचाना शुरू कर दिया है। जब जिले के जनप्रतिनिधियो से कमीशन की उम्मीद अधिकारी रख रहे हैं। ऐसे भ्रष्टाचार में लिप्त अधिकारी से आम जनता क्या हाल होगा?

भ्रष्टाचार का आरोप सिद्ध हुआ तो सरकार के इस सिस्टम पर सवाल उठना तो लाजिमी है। बीते दिनों सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने उन्नाव डीएम और बस्ती संतकबीरनगर के एआरटीओ को भ्रष्टाचार में लिप्त होने पर ससपेंड किया है लेकिन कौशाम्बी में बढ़ते भ्रष्टाचार पर अंकुश नही लग रहा है जिसका नतीजा अब भाजपा नेता ही एक दूसरे के भ्र्ष्टाचार के कृत्य को खोलने पर उतर आए है

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story