Home > भाजपा विधायक को मिली फोन पर जान से मारने की धमकी, मचा हडकंप

भाजपा विधायक को मिली फोन पर जान से मारने की धमकी, मचा हडकंप

 शिव कुमार मिश्र |  2017-11-03 08:18:34.0  |  दिल्ली

भाजपा विधायक को मिली फोन पर जान से मारने की धमकी, मचा हडकंप

उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था का आलम यह है कि भाजपा विधायक को भी मारने की धमकी दी जा रही है. मामला कौशांबी के सिराथू विधानसभा से भाजपा विधायक शीतला प्रसाद पटेल से जुड़ा है. ब्रहस्पतिवार की दोपहर सैनी कोतवाली के सिराथू कस्बे मे रहने वाले भाजपा विधायक शीतला प्रसाद पटेल के बेटे मनीष कुमार पटेल के मोबाइल फोन 9935825208 पर 8576826392 नंबर से फोन आया. फोन करने वाले ने मनीष कुमार को गाली गलौच करने के साथ जान से मरने की धमकी दिया| धमकी देने वाले ने यह भी कहा कि उसके दादा व फुफेरे भाई समेत पूरे परिवार को भी मार दिया जाएगा.


इतना ही नहीं उनके व्यापार को भी तबाह कर दिया जाएगा| फोन काटने के बाद मनीष ने मामले की जानकारी पिता विधायक शीतला प्रसाद को दिया तो परिवार मे खलबली मच गई| भाजपा विधायक ने मामले की जानकारी अपर पुलिस अधीक्षक के अलावा गृह सचिव व मुख्यमंत्री को भी प्रेषित कर दिया.


विधायक के परिवार को जान से मारने की धमकी की सूचना पर पुलिस प्रशासन मे हड़कंप मच गया. जिस नंबर से धमकी भरा फोन आया उसे ट्रू कालर मे चेक किया गया तो किसी मोहसिन सईद का नाम शो कर रहा है. मामले मे सीओ सिराथू अंशुमन मिश्रा का कहना है कि विधायक शीतला प्रसाद की तहरीर पर सैनी कोतवाली मे मोबाइल नंबर पर मुक़दमा दर्ज कर लिया गया.

Tags:    
Share it
Top