Home > कौशाम्बी: तीन महिला चैन स्नेचर पकड़ी गई

कौशाम्बी: तीन महिला चैन स्नेचर पकड़ी गई

 शिव कुमार मिश्र |  2017-12-12 04:34:50.0  |  दिल्ली

कौशाम्बी: तीन महिला चैन स्नेचर पकड़ी गई

लोंगो की आस्था का केंद्र धार्मिक स्थल माना जाता है जहां लोग पहुँच कर अपने मन की बात करते है और ईश्वर से माथा टेक अपनी फ़रियाद करते है. जिससे उनको मन की शान्ति मिलती है कौशाम्बी के कडा स्थित माता शीतला का मंदिर है. जहां रोजाना हज़ारो श्रद्धालु बड़ी आस्था के साथ आते है. वही रोज़ कोई न कोई चोरी छिनैती की घटना भी होती रहती.


ताज़ा मामला सोमवार को मंदिर परिसर में उस वक्त अफरातफरी मच गयी. जब मंदिर में पूजा कर रही एक महिला का मंगल सूत्र पड़ोस में खड़ी एक शातिर महिला ने बड़े आराम से उतार लिया और पूजा में व्यस्त महिला को पता भी न चला. परन्तु पड़ोस में खड़े युवक ने शातिर की यह हरकत देख ली और शोर मचाया. आरोपी महिला को तुरंत लोगों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई की. वक्त रहते पुलिस ने वहां पहुंच कर चेन स्नैचर महिला को आक्रोशित लोगों के हाथों से बचाया.


पकड़ी गयी आरोपी महिला अपने साथ एक और महिला का नाम भी कुबूला. जिसे मौके से ही पुलिस ने पकड़ लिया चौकी. इंचार्ज राजिव नारायण ने बताया की आरोपी महिलाओ की काफी दिनों से तलाश थी और यह दर्शन करने के बहाने मंदिर आती थी और वारदात को अंजाम देती थी. पुलिस ने इस महिला गेंग के पकड़े जाने से राहत की सांस ली.

Tags:    
Share it
Top