कौशाम्बी

बीजेपी के नेताजी करते रहे सभा हेलिकॉप्टर वहीं छोड़कर उड़ गया, नाराज नेताजी कार से लखनऊ हुए रवाना

Special Coverage News
27 April 2019 1:26 PM GMT
बीजेपी के नेताजी करते रहे सभा हेलिकॉप्टर वहीं छोड़कर उड़ गया, नाराज नेताजी कार से लखनऊ हुए रवाना
x

देश में अभी चुनाव का माहौल है. लोकसभा के लिए तीन चरण का मतदान हो चुका है. अभी जिन क्षेत्रों में चुनाव होना है वहां नेता जोर-शोर से प्रचार-प्रसार में लगे हैं. इस दौरान कई दिलचस्प नजारे भी देखने को मिल रहे हैं. कोई वोट के लिए फसल काट रहा है तो किसी के जनसभा स्थल पर सांड का उत्पात देखने को मिल रहा है. अब इस कड़ी में एक और अनोखी घटना सामने आई है.

दरअसल, बीजेपी नेता और एटा लोकसभा के वर्तमान सांसद राजवीर सिंह प्रचार-प्रसार में लगे हुए थे तभी उनका हेलीकॉप्टर उनको लिए बगैर ही उड़ गया. हेलीकॉप्टर के जाने के बाद नाराज राजवीर सिंह कार में सवार होकर लखनऊ के लिए रवाना हुए. बीजेपी के प्रदेश के बड़े नेताओं में गिने जाने वाले नेता राजवीर सिंह इस बात से बेहद नाराज. कौशाम्बी इंटर कॉलेज के बगल मे कोसम इनाम आमा कुआ में एक सभा को संबोधित कर रहे थे.

मिली जानकारी के मुताबिक, राजवीर सिंह जब मंच से जनता को संबोधित कर रहे थे तभी उनका हेलीकॉप्टर उनको लिए बगैर ही लकनऊ के लिए रवाना हो गया. इस बात से वे काफी नाराज हो गए. राजवीर सिंह यहां पर कौशांबी से बीजेपी प्रत्याशी विनोद सोनकर के पक्ष में जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे. घटना जिले की कोसम ईमाम गांव की है. बता दें कि राजवीर सिंह उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह के पुत्र हैं.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story