कौशाम्बी

कसमे खाकर चलती ट्रेन से कूदे प्रेमी युगल

Shiv Kumar Mishra
23 Feb 2020 1:24 PM GMT
कसमे खाकर चलती ट्रेन से कूदे प्रेमी युगल
x
कोखराज थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव का मामला

कौशाम्बी। कोखराज थाना क्षेत्र में एक प्रेमी युगल ने साथ जीने मरने की कसम खाकर चलती ट्रेन से छलांग लगा दी है। जिससे दोनो गम्भीर रूप से घायल हो गये है। घायल प्रेमी युगल को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है जहॉ प्रेमी की हालत अधिक गम्भीर है। प्रेमी युगल कोखराज थाना क्षेत्र के जलालपुर गोरियो गांव के अनुसूचित जाति परिवार के बताये जाते है।

कोखराज थाना क्षेत्र के जलालपुर गोरियो गांव की पूजा और सतीश एक दूसरे से प्रेम करते है और दोनो ने साथ जीने मरने की कसम खा रखी है। लेकिन पूजा और सतीश का प्रेम दोनो परिवारो को अच्छा नही लगा और दोनो परिवार ने प्रेमी युगल पर बंदिशे लगानी शुरू कर दी। परिवार के बन्दिशो से त्रस्त होकर दोनो ने साथ मरने की कसम खा ली।

सतीश इलाहाबाद गया था और फोन से बात कर पूजा भी इलाहाबाद पहुच गयी। इलाहाबाद स्टेशन से प्रेमी युगल एक ट्रेन पर चढ गये और जैसे ही ट्रेन उनके गांव के सामने जलालपुर गोरियो के पास से गुजरने लगी। दोनो ने हॉथ पकडकर चलती ट्रेन से कूद पडे। चलती ट्रेन से कूद जाने से प्रेमी युगल को गम्भीर चोटे आयी है। घटना रविवार सुबह 9 बजे की है। आस पास के लोगो ने जब दोनो घायलो को देखा तो पुलिस को सूचना दी पुलिस ने प्रेमी युगल के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story