Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > कौशाम्बी > कौशाम्बी में युवक नाजायज असलाह लेकर बोला, मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता

कौशाम्बी में युवक नाजायज असलाह लेकर बोला, मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता

 Special Coverage News |  15 Sep 2019 8:10 AM GMT  |  कौशाम्बी

कौशाम्बी में युवक नाजायज असलाह लेकर बोला, मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता

कौशांबी. हथियारों का शौक कब मुसीबत बन जाए, किसी को पता नहीं होता. खास तौर पर अवैध असलहों के साथ ली गई सेल्फी आपको जेल भी भिजवा सकती है. ऐसा ही एक मामला यूपी के कौशांबी में सामने आया है. जहां एक युवक ने सोशल मीडिया पर अवैध तमंचे के साथ अपनी सेल्फी पोस्ट कर दी. पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुटी है. तमंचे के साथ सेल्फी पोस्ट करने वाले युवक ने लिखा कि हम तो पहले से बिगड़े है, हमारा कोई क्या बिगाड़ लेगा.

मामला कोखराज थाना क्षेत्र जीवनगंज का है. पोस्ट की गई फोटो देखकर एसपी ने कोखराज थाना पुलिस को मामले में कार्रवाई करने के निर्देश दिए है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक युवक जीवनगंज गांव का रहने वाला बताया जा रहा हैं. जिसकी पहचान नरेंद्र सिंह के रूप में की गई है. जहां पर एक युवक ने तमंचे के साथ अपनी फोटो अपलोड की थी. बताया जा रहा है कि कुछ लोगों ने यह फोटो वॉट्सऐप ग्रुप में पोस्ट कर दी.

सेल्फी रात के वक्त किसी सूनसान जगह पर ली गई है. इस फोटो में युवकों के हाथ में अवैध तमंचा दिख रहा है. युवकों ने महज हवाबाजी में तमंचे के साथ फोटो खिंचाई थी. इसके बाद उनमें से एक युवक ने इस फोटो को फेसबुक पर पोस्ट कर दी. अवैध हथियार लेकर फेसबुक पर डाली गई ये फोटो जल्द ही वायरल होने लगी. पुलिस को जब इस फोटो के बारे में पता चला तो क्राइम ब्रांच टीम जांच में जुट गई. उधर, इसकी जानकारी मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top