Archived

कुमार विश्वास बोले- हम और शिवपाल अपनी पार्टी के आडवाणी

Arun Mishra
24 Jan 2018 6:14 AM GMT
कुमार विश्वास बोले- हम और शिवपाल अपनी पार्टी के आडवाणी
x
कुमार ने केजरीवाल के लिए अपने अंदाज में कहा, 'मेरे लफ्जों पे मरते थे वो अब कहते हैं...मत बोलो'।
नई दिल्ली : समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव के जन्मदिन को खास बनाने के लिए कवि सम्मेलन रखा गया। इटावा में शिवपाल यादव के बर्थडे पर कवि सम्मेलन में पहुंचे आम आदमी पार्टी नेता कुमार विश्वास की जुबां पर न सिर्फ खुद को पार्टी से किनारे किए जाने का दर्द छलका, बल्कि उन्होंने शिवपाल यादव के प्रति भी संवेदना व्यक्त की।

कुमार जब कविताएं पढ़ रहे थे, तो मंच पर शिवपाल यादव मौजूद थे और सामने बड़ी संख्या में लोग उन्हें सुन रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं और शिवपाल जी अपनी-अपनी पार्टी के आडवाणी हो गए हैं। इससे आगे उन्होंने कहा कि हम दोनों सिर्फ मुख्यमंत्री बनाने के काम आते हैं।

इतना ही नहीं आगे उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा। उन्होंने अपने अंदाज में कहा, 'मेरे लफ्जों पे मरते थे वो अब कहते हैं...मत बोलो'।

उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने पार्टी को खड़ा करने में खून-पसीना एक कर दिया नेतृत्व ने उनको पार्टी से किनारे कर दिया। जन्मदिन के मौके पर शिवपाल यादव ने पार्टी में उनकी भूमिका को लेकर भी बयान दिया। उन्होंने कहा कि वो सपा में हैं और जो मुलायम सिंह कहेंगे वो करेंगे। नई पार्टी बनाने की अटकलों पर उन्होंने कहा कि वह अब भी सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के साथ हैं और उनकी 'प्रार्थना' है कि परिवार फिर से एकजुट हो।
Next Story