कुशीनगर

डीएम और एसपी ने ताजियादारों व प्रबुद्धजनों के साथ कि बैठक,मुहर्रम व दुर्गापूजा में सहयोग की अपील

Special Coverage News
5 Sep 2019 2:50 AM GMT
डीएम और एसपी ने ताजियादारों व प्रबुद्धजनों  के साथ कि बैठक,मुहर्रम व दुर्गापूजा में सहयोग की अपील
x

कुशीनगर(सुरेन्द्र ) प्रदेश प्रशासन मोहर्रम और दुर्गा पूजा शांतिपूर्ण कराने को लेकर अभी से ही काफी सक्रिय हो गया है इसी क्रम में कुशीनगर जिला के विभिन्न थानों में जिला प्रशासन के आला अधिकारी बैठक कर आम लोगों को सांप्रदायिक सद्भाव कायम रखने और शांति भंग ना होने की अपील कर रहे हैं ताकि इन अवसरों पर कोई अप्रिय घटना न घटे। इसे के तहत जिले के हाता

कोतवाली परिसर में जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने आगामी त्योहार मुहर्रम व दुर्गा पूजा को सकुशल संपंन कराने के लिए ताजियादारों व गणमान्य लोगों के साथ बैठक किया।

बुद्धवार देर शाम जिलाधिकारी डॉ अनिल कुमार सिंह व पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार मिश्र कोतवाली पहुंच मोहर्रम व दुर्गा पूजा त्योहार को सकुशल संपंन कराने हेतु नगर व क्षेत्र के ताजियादारों व गणमान्य लोगो के साथ बैठक कर कहा कि अगर किसी प्रकार की समस्या हो तो बताएं।

जिलाधिकारी डा० अनिल कुमार सिंह ने दोनों समुदाय के लोगों को त्यौहार शांतिपूर्वक बनाने की अपील की। साथ ही एसपी विनोद कुमार मिश्र ने ताजियादारों से कहां की पूर्व की भांति मोहरर्म मनाएं।जिससे किसी प्रकार का कोई विवाद ना हो। इस दौरान मौजूद ताजियादारों‌ ने अधिकारियों से आश्वास्त किया कि हरहाल में गंगा-यमुनी तहजीब को कायम रहेगी।वहीं एस पी विनोद कुमार मिश्र ने उपस्थित लोंगो से कहा कि अफवाहों पर ध्यान ना दें।नपाध्यक्ष मोहन वर्मा ने कहा कि नगर क्षेत्र में मोहरर्म के दिन सभी अखाड़ों पर साफ सफाई व पानी की व्यवस्था रहेगी ।इस दौरान एसडीएम प्रमोद तिवारी,सीओ राम दास प्रसाद,ईओ अजय सिंह,एसडीओ विद्युत पीके गुप्ता,शाकिर अली,राशिद खां,बबलू खां,सभासद राकेश रमण,मनीष रूंगटा,रणजीत सिंह,संजीव राव,सुशील चौहान,मुकेश यादव,सुशील त्रिपाठी,उदयभान कुशवाहा,बंडील बाबा,दानिश खां,सैफुद्दीन आलम संतोष श्रीवास्तव,व्यास ओझा सहित अन्य मौजूद रहे।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story