कुशीनगर

15 हजार के इनामी गैगेस्टर को पुलिस ने हथियार के समेत किया गिरफ्तार

Special Coverage News
3 Sep 2019 2:52 AM GMT
15 हजार के इनामी  गैगेस्टर को पुलिस ने हथियार के समेत किया गिरफ्तार
x

कुशीनगर (सुरेंद्र) कुशीनगर के हटा पुलिस ने एक इनामी अपराधी को हथियार के साथ गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। पुलिस अधीक्षक कुशीनगर विनोद कुमार मिश्र के निर्देशन मे अपर पुलिस अधीक्षक गौरव वंशवाल के पर्यवेक्षण मे क्षेत्राधिकारी रामदास प्रसाद के नेतृत्व मे सोमवार सुबह प्रभारी निरीक्षक कमलेश सिह अपने हमराह एस आई दिनानाथ यादव का विजय कुमार के साथ क्षेत्रिय भ्रमण मे थे कि मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि एक संदिग्ध व्यक्ति हथियार के साथ भुजौली मौन नाला पर बैठा है।

सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुचीं। पुलिस को देखते संदिग्ध भागने लगा, पुलिस ने दौडा कर पकडा। जमा तलाशी के दौरान उसके पास से315बोर का एक कटटा व कारतुस बरामद किया नाम पता श्याम मोहन निषाद पुत्र सीताराम निवासी रामलक्षन थाना रुद्रपुर जनपद देवरिया बताया।

इस अभियुक्त के उपर पूर्व मे भी आर्म्स एक्ट व डैगेस्टर का मुकदमा स्थानीय थाने मे दर्ज है और वांछित था जिसके उपर15000रु का इनाम भी घोषित था। जिसकी पुलिस को तलाश भी था।आरोपी वांछित गैगेस्टर पर आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक कार्यवाही हेतू भेज दिया गया। प्रभारी निरीक्षक कमलेश सिंह ने कहा कि अराजक तत्वों के बिरुद्व अभियान जारी रहेगा।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story