Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखीमपुर खीरी > सिपाही को थप्पड़ मारने पर फंसी बीजेपी सांसद रेखा वर्मा, कई धाराओं में मुकदमा दर्ज

सिपाही को थप्पड़ मारने पर फंसी बीजेपी सांसद रेखा वर्मा, कई धाराओं में मुकदमा दर्ज

 Special Coverage News |  10 Jun 2019 1:04 PM GMT  |  लखीमपुर

सिपाही को थप्पड़ मारने पर फंसी बीजेपी सांसद रेखा वर्मा, कई धाराओं में मुकदमा दर्ज

धौरहरा से भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) की सांसद रेखा वर्मा (Rekha Verma) विवादों में घिर गई हैं. सांसद रेखा वर्मा पर आरोप है कि उन्होंने स्कॉर्ट ड्यूटी में लगे सिपाही को कार्यकर्ताओं के सामने ही थप्पड़ मार दिया. इस घटना को लेकर सांसद रेखा वर्मा पर धारा 353, 332, 504, 506 और 274 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

बता दें, 9 जून रविवार को बीजेपी सांसद रेखा वर्मा ने मोहम्मदी-पसगवां बार्डर पर उनके स्कोर्ट में मौजूद सिपाही श्याम सिंह को थप्पड़ जड़ा था.

सांसद रेखा वर्मा को बॉर्डर तक छोड़ने गए थे

मोहम्मदी कोतवाली के सिपाही श्याम सिंह ने बताया, "रविवार को सांसद रेखा वर्मा का चैयरमैन साहब के यहां स्वागत समारोह रखा गया था, जिसमें हम लोगों की ड्यूटी लगाई गई थी. समारोह समाप्त होने के बाद सांसद रेखा वर्मा वापस जा रहीं थीं. हमारी गाड़ी उनको स्कॉर्ट कर रही थी. हम उनको बॉर्डर तक छोड़ने के लिए गए थे. हमारे साथ कॉन्स्टेबल पंकज राजपूत, कॉन्स्टेबल विवेक रावत, एसआई गौरव सिंह और एसआई अरुण कुमार मौजदू थे. कॉन्स्टेबल पंकज राजपूत जो पहले सांसद रेखा वर्मा का गनर रहा है, उसने सांसद जी से पूछा कि मैडम यहीं तक छोड़ना है या आगे तक चलना है तो सांसद ने कहा कि यहीं तक."

थप्पड़ मारा और गाड़ी का शीशा चढ़ाकर चलीं गईं

सिपाही श्याम सिंह ने कहा, "इसके बाद हम लोग गाड़ी लेकर वापस आने लगे. मुश्किल से हम लोग अभी 500 मीटर या एक किलो मीटर ही निकले होंगे तभी सांसद रेखा वर्मा का पकंज के पास दोबारा फोन आता है कि वापस आ जाइए. हम लोग गाड़ी मोड ही रहे थे कि सांसद रेखा वर्मा मौके पर आ जाती हैं. सांसद कहती हैं कि ड्राइवर कौन है उसे बुलाओ. उस वक्त मैं गाड़ी चला रहा था तो मैं उनके पास गया. जैसे ही मैं गया उन्होंने अभद्र व्यवहार करते हुए थप्पड़ मार दिया. हमने कारण पूछा तो उन्होंने अपनी गाड़ी का शीशा चढ़ाया और वहां से चली गईं."

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it