Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखीमपुर खीरी > लखीमपुर खीरी में छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने लड़की और उसके फूफा

लखीमपुर खीरी में छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने लड़की और उसके फूफा

 Special Coverage News |  12 Sep 2019 9:42 AM GMT  |  लखीमपुर

लखीमपुर खीरी में छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने लड़की और उसके फूफा

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में छेड़खानी (molestation) का विरोध करने पर दबंगों ने लड़की और उसके फूफा (Uncle) को गोली (Gun Shot) मार दी. इससे फूफा की मौके पर ही मौत हो गई. लड़की को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

मामला लखीमपुर खीरी के मैगलगंज थाने के औलियापुर गांव का है

जानकारी के मुताबिक, मामला लखीमपुर खीरी के मैगलगंज थाने के औलियापुर गांव का है. आरोपी युवक का नाम शुभम शुक्ला है. शुभम ने बीती रात एक लड़की से घर में घुसकर छेड़छाड़ करने का प्रयास किया. जब लड़की और उसके परिजनों ने इसका विरोध किया तो धमकी देते हुए भाग गया. फिर गुरुवार सुबह 5:00 बजे वह अपने साथियों के साथ हथियार से लैस होकर फिर से युवती के घर में घुस गया. इसके बाद युवती और उसके फूफा पर गोलीबारी शुरू कर दी. गोली लगते ही मुन्ना शुक्ला (लड़की का फूफा) की मौत हो गई. वहीं, पैर में गोली लगने से पीड़िता गंभीर रूप से घायल हो गई.



फूफा को पीठ में गोली लगी थी

कहा जा रहा है कि फूफा को पीठ में गोली लगी थी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, लड़की को गंभीर हालत में जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर मामले की छानबीन शुरू कर दी. नामजद 5 लोगों में से 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन मुख्य अभियुक्त शुभम मौके से फरार हो गया.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it