Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > विवेक तिवारी हत्याकांड में एक नया मोड़, जब नहीं हुआ ऐसा तो क्यों मार डाला मेरे विवेक को?

विवेक तिवारी हत्याकांड में एक नया मोड़, जब नहीं हुआ ऐसा तो क्यों मार डाला मेरे विवेक को?

 Special Coverage News |  2018-10-09 04:11:57.0  |  लखनऊ

विवेक तिवारी हत्याकांड में एक नया मोड़, जब नहीं हुआ ऐसा तो क्यों मार डाला मेरे विवेक को?

लखनऊ: विवेक तिवारी हत्याकांड मामले में अब एक नया मोड़ सामने आया है. जानकारी मिली है कि विवेक की एसयूवी से सिपाहियों की बाईक नहीं टकराई थी. उत्तर प्रदेश राज्य सडक परिवहन निगम की टेक्निकल टीम ने जाँच की है. इस जांच रिपोर्ट के आने के बाद सीएम द्वारा गठित एसआईटी ने चुप्पी साध ली है.


बता दें कि विवेक तिवारी हत्याकांड अब यूपी पुलिस ही नहीं यूपी सरकार के गले की हड्डी बन चूका है. इस घटना के बाद सरकार और पुलिस लगातार फजीहत झेल रही है. और वहीँ यह रोज रोज नये खुलासे फिर से कटघरे में खड़ा करते नजर आ रहे है. इस घटना से अभी शांति मिली भी नहीं थी तब तक बलिया में एक बुजुर्ग की हत्या भी टूल पकडती नजर आ रही है. अब सपा मुखिया अखिलेश यादव को भी अलीगढ़ घटना की याद आ गई है. उन्होंने अब एक टीम को अतरौली जांच के लिए भेजने की बात की है. इसका भी विरोध होगा कि अब तक इस घटना पर अखिलेश खामोश क्यों रहे?


यूपी पुलिस लगातार बैकफुट पर आ रही है. अब तक किसी भी मुखिया के निर्देशन में इतनी फजीहत नहीं हुई होगी. पुलिस पर सवाल लगने से हमेशा कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो जाते है.

Tags:    
Share it
Top