Top
Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > डिबेट के दौरान योगी के कैबिनेट मंत्री मोहसीन रजा को आचार्य प्रमोद कृष्णम ने लगाई लताड़, देखिये वीडियो

डिबेट के दौरान योगी के कैबिनेट मंत्री मोहसीन रजा को आचार्य प्रमोद कृष्णम ने लगाई लताड़, देखिये वीडियो

आचार्य प्रमोद कृष्णम से यह कहने पर कि हम आपको बोलने नहीं देंगे आचार्य भडक गए और फिर .

 Shiv Kumar Mishra |  26 Jan 2020 7:28 AM GMT

डिबेट के दौरान योगी के कैबिनेट मंत्री मोहसीन रजा को आचार्य प्रमोद कृष्णम ने लगाई लताड़, देखिये वीडियो

देश में इस समय नागरिकता संसोधन कानून को लेकर पूरे प्रदेश में नाराजगी और विरोध प्रदर्शन चल रहा है. इस पर उत्तर प्रदेश सरकार की योगी आदित्यनाथ सरकार के कैबिनेट मंत्री मोहिसिन रजा और आचार्य प्रमोद कृष्णम में बड़ी तीखी बहस हो गई.

शनिवार को लखनऊ के ताज होटल में News18 उत्तर प्रदेश की लाइव डिबेट के दौरान मोहसीन रज़ा को जबाब देते हुए आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि जो इतने लोग आंदोलन कर रहे हैं वो सब घुसपैठिये नहीं हैं. आपकी सरकार को कोई प्रतिनिधि उनसे बात नहीं करना चाहता.

लेकिन इस दौरान श्री कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम योगी के मंत्री मोहसीन रज़ा पर बुरी तरह से जब भड़क गए तब उन्होंने कहा कि हम आचार्य जी आपको बोलने नहीं देंगे. तो आचार्य प्रमोद कृष्णम ने मोहसीन रज़ा को बोला कि आपकी हैसियत क्या है, आप होते कौन हो जो हमें रोकोगे. आप अब हमें बोलने भी नहीं दोगे. आप लोंगों की इसी मानसिकता का विरोध हो रहा है.

इस दौरान दोनों में जमकर हुई बहस का देखिये ये वीडियो


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it