Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > उन्नाव रेप पीडिता के एक्सीडेंट पर अखिलेश यादव ने कही बड़ी बात!

उन्नाव रेप पीडिता के एक्सीडेंट पर अखिलेश यादव ने कही बड़ी बात!

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इस पर हत्या की आशंका जताई है. उन्होंने कहा कि उन्नाव की रेप पीड़िता के साथ रायबरेली जाते हुए हुआ हादसा गंभीर घटना है, जिसके पीछे उसकी हत्या की आशंका भी हो सकती है.

 Special Coverage News |  28 July 2019 4:28 PM GMT  |  लखनऊ

उन्नाव रेप पीडिता के एक्सीडेंट पर अखिलेश यादव ने कही बड़ी बात!

उन्नाव रेप पीड़िता के सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल होने के बाद सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इस पर हत्या की आशंका जताई है. उन्होंने कहा कि उन्नाव की रेप पीड़िता के साथ रायबरेली जाते हुए हुआ हादसा गम्भीर घटना है, जिसके पीछे उसकी हत्या की आशंका भी हो सकती है.

अखिलेश यादव ने रेप पीड़िता के साथ घटी इस घटना की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है. उन्होंने कहा कि सीबीआई की जांच से ही इस हादसे से पर्दा उठ सकेगा. यही नहीं, अखिलेश ने कहा कि समाजवादी पार्टी घायलों के इलाज का पूरा खर्च वहन करेगी.

बता दें कि उन्नाव रेप पीडिता की गाडी में पीछे से एक ट्रक ने उस समय टक्कर मारी जब वो अपने किसी परिचित से रायबरेली जेल में मिलने जा रही थी. इस हादसे में उसके दो परिजनों की मौत हो गई जबकि पीडिता और उसके वकील की हालत गंभीर बनी हुई है. लेकिन वो बिना नंबर प्लेट का ट्रक जरुर गायब है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top