लखनऊ

उन्नाव पीड़िता का हाल जानने KGMU पहुंचे अखिलेश, बोले- BJP कुछ भी करा सकती है

Special Coverage News
30 July 2019 6:41 AM GMT
उन्नाव पीड़िता का हाल जानने KGMU पहुंचे अखिलेश, बोले- BJP कुछ भी करा सकती है
x
मंगलवार को लोकसभा में भी उन्नाव पीड़िता का मामला उठा. कांग्रेस की ओर से गृह मंत्री अमित शाह के बयान देने की मांग की गई.

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव मंगलवार को पीड़िता से मिलने KGMU पहुंचे. यहां उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी पहले दिन से पीड़िता के साथ है, लगातार हम साथ में खड़े रहेंगे. सरकार की जिम्मेदारी है. यूपी ने देश को पीएम, राष्ट्रपति दिया है लेकिन क्या एक बेटी को न्याय नहीं दिला सकते हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार कुछ भी कह सकती है और कुछ भी करा सकती है, आज आप सपा का नाम ले रहे हैं और सोनभद्र में आप जवाहर लाल नेहरू का नाम ले रहे थे.

रायबरेली-कानपुर हाइवे पर पुलिस पहुंची है. पुलिस की तरफ से चश्मदीदों की लिस्ट बनाई गई है, घटना स्थल का नक्शा बनवाया गया है. घटना स्थल पर पहुंचकर पुलिस जांच कर रही है. गुरुबख्श गंज के एसएचओ राकेश कुमार सिंह का कहना है कि जिस ड्राइवर ने एक्सीडेंट किया, उसे उन्होंने ही पकड़ा. शुरू में ड्राइवर ने बारिश को कारण बताया था. अभी हम पूरी जांच कर रहे हैं.



लोकसभा में भी उठा मुद्दा?

मंगलवार को लोकसभा में भी उन्नाव पीड़िता का मामला उठा. कांग्रेस की ओर से गृह मंत्री अमित शाह के बयान देने की मांग की गई. दूसरी ओर बीजेपी की तरफ से आरोप लगाया कि जिस ट्रक ने गाड़ी को टक्कर मारी है वो समाजवादी पार्टी का है.

PM मोदी से प्रियंका गांधी की अपील

उन्नाव रेप केस में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. मंगलवार को प्रियंका गांधी ने कहा, 'हम कुलदीप सेंगर जैसे लोगों को राजनीतिक शक्ति और संरक्षण क्यों देते हैं, जबकि पीड़ितों को अकेले अपने जीवन की लड़ाई लड़ने के लिए छोड़ देते हैं?'

पीएम नरेंद्र मोदी से अपील करते हुए प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा, 'मुकदमे में साफ है कि परिवार को धमकी मिल रही थी. उन्होंने एक्सीडेंट का अंदेशा भी जताया था. भगवान की खातिर प्रधानमंत्री जी, इस अपराधी और उसके भाई को आपकी पार्टी से मिल रहे राजनीतिक संरक्षण को देना बंद कीजिए.'

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story