Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > अखिलेश यादव ने किया योगी के साथ भोजन करने का फोटो शेयर

अखिलेश यादव ने किया योगी के साथ भोजन करने का फोटो शेयर

 Special Coverage News |  15 May 2019 3:35 PM GMT  |  दिल्ली

अखिलेश यादव ने किया योगी के साथ भोजन करने का फोटो शेयर

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सीएम योगी के आवास धोने पर एक बड़ा तंज कसा है. उन्होंने इस बात पर योगी के साथ भोजन करते हुए एक फोटो भी शेयर किया है. अखिलेश के इस तरह फोटो शेयर करने से सोशल मिडिया तरह तरह से इसका प्रयोग करेगा.


उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर साझा किया. इस तस्वीर में अखिलेश यादव फ्लाइट में सफर करते हुए भोजन कर रहे हैं, हालांकि उनके सामने भगवाधारी एक शख्स बैठे हुए हैं, जिनकी शक्ल योगी आदित्यनाथ से मिलती-जुलती दिख रही है. हालांकि अखिलेश ने अपने ट्वीट में इसका कोई जिक्र नहीं किया. अखिलेश ने ट्वीट में लिखा, 'जब उन्होंने हमारे जाने के बाद मुख्यमंत्री आवास को गंगाजल से धोया था तब हमने भी तय कर लिया था कि हम उनको पूड़ी खिलाएं.



सोशल मीडिया पर लोग कयास लगा रहे हैं कि सीएम योगी आदित्यनाथ जैसे दिखने वाले शख्स के साथ अखिलेश यादव पूड़ी-सब्जी खा रहे हैं. फिलहाल अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि अखिलेश के साथ बैठने वाले शख्स कौन हैं.

बता दें, करीब एक हफ्ते पहले 11 मई को लखनऊ में योगी आदित्यनाथ जैसे दिखाई देने वाले व्यक्ति सुरेश ठाकुर, अखिलेश यादव के साथ मंच पर दिखे थे. सुरेश ठाकुर ने अखिलेश यादव के भाषण के बाद समर्थकों से हाथ हिलाकर अभिवादन भी किया था.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top