लखनऊ

बीजेपी सांसद की इस धमकी से सभी देशवासी हैरान, अब क्या होगा इस देश का?

Special Coverage News
16 March 2019 5:27 AM GMT
बीजेपी सांसद की इस धमकी से सभी देशवासी हैरान, अब क्या होगा इस देश का?
x
भारतीय जनता पार्टी के सांसद ने यह कहकर पूरे देशवासियों को सोचने पर मजबूर कर दिया है.

भारतीय जनता पार्टी में बयान वीरों की कभी कमी नहीं रही. हालांकि बयानबीर किसी भी पार्टी में कम नहीं है लेकिन बीजेपी में कुछ ज्यादा बोल जाते है जो कभी कभी पीएम मोदी को भी संदेह के घेरे में खड़ा कर देते है. हालांकि इन बयानों पर बीजेपी ने कभी स्पष्टीकरण भी नहीं दिया न ही जिम्मेदारी लेने की कोशिश की गई.


अब बीजेपी के उन्नाव लोकसभा क्षेत्र से सांसद स्वामी सच्चीदानंद हरि साक्षी जी महाराज ने कहा है कि देश में इस बार अंतिम लोकसभा चुनाव हो रहा है. अब 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद 2024 में लोकसभा चुनाव नहीं होगा. उन्होंने कहा ही कि 2019 में आखिरी चुनाव होगा, 2024 में चुनाव ही नहीं होग. उनका इतना कहना बीजेपी के लिए चुनाव के दौरान काफी नुकसानदायक होगा क्योंकि जहाँ बीजेपी राष्ट्र भक्त पार्टी होने के दावे करती है तो यह बयान उसके राष्ट्र भक्त होने पर संदेह जरुर पैदा करेगा.


बता दें विपक्ष तो इस बात को कई मर्तबा कह भी चुका है, लेकिन अब बीजेपी सांसद ने यह कहकर पक्की मुहर लगा दी है कि आने वाले समय में भारत में लोकसभा चुनाव नहीं होंगे. ठीक चीन की तर्ज पर पीएम का कार्यकाल बढ़ा दिया जायेगा एसी सम्भावना नजर आ रही है. इसका सबूत बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने बयान देकर पेश किया है. वैसे बीजेपी सांसद की टिकिट खतरे में दिख रही है इसलिए वो कोई ऊंटपटांग बयान दे सकते है. उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष को चिठ्ठी लिखकर यह भी कहा है कि यहाँ पिछड़ों का सिर्फ वो एकमात्र नेता है बाकी सब अन्य जातियों की प्रतिनिधि है. इसलिए टिकिट पर हमारा ही दावा बनता है. जबकि बीजेपी जाती धर्म की राजनीत न करने की बात करती है.


Next Story