Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > लखनऊ : बैखौफ बदमाशों के हौसले बुलंद, BJP नेता की चाकूओं से गोदकर हत्या

लखनऊ : बैखौफ बदमाशों के हौसले बुलंद, BJP नेता की चाकूओं से गोदकर हत्या

बीजेपी नेता को घायल अवस्था में ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया

 Special Coverage News |  4 Dec 2018 6:23 AM GMT  |  दिल्ली

लखनऊ : बैखौफ बदमाशों के हौसले बुलंद, BJP नेता की चाकूओं से गोदकर हत्या
x
Pratyushmani Tripathi

लखनऊ : लगता है उत्तर प्रदेश में अपराधियों को कानून-व्यवस्था और पुलिस प्रशासन का कोई खौफ नहीं है। आलम ये है कि राज्य में पुलिस के साथ-साथ नेता तक सुरक्षित नहीं हैं। राजधानी लखनऊ में बेखौफ बदमाशों ने सोमवार देर रात बीजेपी नेता प्रत्युष मणि त्रिपाठी की हत्या कर दी। बदमाशों ने चाकू से गोदकर उनकी हत्या की है। बीजेपी नेता को घायल अवस्था में ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। मौत की सूचना मिलते ही बीजेपी नेता के समर्थक ट्रॉमा सेंटर के बाहर जमा हो गए और हंगामा करने लगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बुलाने की जिद पर अड़े परिवारीजनों ने नारेबाजी कर एसएसपी कलानिधि नैथानी को बर्खास्त करने की मांग की। वहीं, मृतक भाजपा नेता प्रत्यूषमणि की पत्नी ने महानगर कोतवाली में तहरीर दी है। उधर, परिजनों से ढांढस बांधने कानून मंत्री ब्रजेश पाठक ट्रॉमा सेंटर पहुंचे। उन्होंने कहा कि मामले में जल्द ही गिरफ्तारी होगी और कड़ी से कड़ी सजा आरोपियों को दी जाएगी ।



महानगर थाने के सीओ संतोष कुमार सिंह का कहना है कि उन्हें रात 10.30 बजे यह सूचना मिली कि एक व्यक्ति का एक्सिडेंट हो गया है। जब पुलिस वहां पहुंची तब ट्रैक के पास त्रिपाठी का खून से सना शरीर मिला और पुलिस उन्हें केजीएमयू ट्रॉमा सेंटर ले गई। जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सिंह ने बताया कि त्रिपाठी के शरीर पर चोट के निशान थें लेकिन पोस्टमॉर्टम के बाद ही मौत की असली वजह स्पष्ट होगी। वहीं लखनऊ के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने कहा कि त्रिपाठी के करीबीयों द्वारा बताए गए नाम के आधान पर पुलिस हत्यारों को पकड़ने का प्रयास कर रही है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it