Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > CAA प्रोटेस्ट: 22 दिसंबर को होने वाली UPTET और लखनऊ यूनिवर्सिटी की परीक्षाएं रद्द

CAA प्रोटेस्ट: 22 दिसंबर को होने वाली UPTET और लखनऊ यूनिवर्सिटी की परीक्षाएं रद्द

 Special Coverage News |  20 Dec 2019 4:05 PM GMT  |  दिल्ली

CAA प्रोटेस्ट: 22 दिसंबर को होने वाली UPTET और लखनऊ यूनिवर्सिटी की परीक्षाएं रद्द
x

लखनऊ. नागरिकता संशोधन कानून और नेशनल रजिस्टर फॉर सिटिजनशिप के खिलाफ देश के कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन जारी है. वहीं, नागरिकता कानून के विरोध में शुक्रवार को भी उत्तर प्रदेश के कई शहरों में प्रदर्शनकारियों ने जमकर बवाल किया. इसके मद्देनजर अध्यापक पात्रता परीक्षा को रद्द कर दिया गया है. बता दें कि जूनियर हाई स्कूल के अध्यापकों की नियुक्ति के लिए 22 दिसंबर को अध्यापक पात्रता परीक्षा होने वाली थी.

परीक्षा नियामक सचिव अनिल भूषण चतुर्वेदी ने बताया कि इस परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र 12 दिसंबर से ही डाउनलोड किए जा रहे थे लेकिन प्रदेश में कानून-व्यवस्था को देखते हुए कई जगहों पर इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं जिससे प्रवेश पत्र डाउनलोड करने में समस्या आ रही है. उन्होंने कहा कि परीक्षा की अगली तिथि की जानकारी जल्दी ही दी जाएगी.

22 दिसंबर को होने वाली लखनऊ विश्वविद्यालय की परीक्षाएं स्थगित

एलएलबी, एलएलएम सहित लखनऊ विश्वविद्यालय की सभी पीजी की परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं. परीक्षा नियंत्रक अंजनी मिश्रा ने बताया कि अगली तिथि की सूचना जल्द ही विश्वविद्यालय जारी करेगा.





Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it