लखनऊ

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी तो फिर सपा नेता अखिलेश यादव ने सूबे की कानून व्यवस्था पर कही ये बड़ी बात

Special Coverage News
5 Dec 2019 8:17 AM GMT
कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी तो फिर सपा नेता अखिलेश यादव ने सूबे की कानून व्यवस्था पर कही ये बड़ी बात
x

जेल से बाहर आकर रेप के आरोपियों ने रेप पीड़िता को मिट्टी का तेल डालकर जला दिया. पीड़िता को लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. वहीं इस घटना को लेकर विपक्ष ने यूपी सरकार को घेरना शुरु कर दिया है.

सबसे पहले कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा तो फिर सपा नेता अखिलेश यादव ने सूबे की कानून व्यवस्था को लेकर सरकार पर निशाना साधा. वहीं इस सब के बीच यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस केस से जुड़े सभी अरोपियों के गिरफ्तार होने की जानकारी दी है.

प्रियंका बोलीं, 'झूठ बोल रहे हैं सीएम और गृहमंत्री'

उन्नाव की घटना पर खबर को ट्वीट करते हुए कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने आरोप लगाते हुए कहा है, "कल देश के गृह मंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने साफ-साफ झूठ बोला कि यूपी की क़ानून व्यवस्था अच्छी हो चुकी. हर रोज ऐसी घटनाओं को देखकर मन में रोष होता है. भाजपा नेताओं को भी अब फर्जी प्रचार से बाहर निकलना चाहिए."

वहीं कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए कहा है, "हैदराबाद के ज़ख्म सूखे भी नहीं थे कि उन्नाव ने फिर देश को दर्द दे दिया. देश के हर कोने से बेटियों की चीत्कार आ रही है. लेकिन ये बहरी भाजपा सरकार निष्ठुर हो गई है. बेटियों के जलते जिंदा जिस्म से इस निर्लज्ज सरकार को कोई फर्क नहीं पड़ रहा."

अखिलेश यादव ने एमएलसी को भेज मांगी रिपोर्ट

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उन्नाव की घटना के संबंध में अपने एक एमएलसी सुनील साजन को घटनास्थल पर भेजा है. घटना की पूरी रिपोर्ट मांगी है. वहीं अखिलेश यादव के निर्देशानुसार घटनास्थल पर पहुंचे सुनील साजन ने इस घटना के विरोध में यूपी सरकार का इस्तीफा मांगा है. उनका कहना है कि यूपी में कानून व्यवस्था हाथ से निकल चुकी है. अपराधी बेलगाम हो गए हैं.

अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगातार दबिश दे रही है. एडीजी लखनऊ जोन पीड़ित के साथ हैं. आईजी और कमिश्नर भी मौके पर हैं. डीएम एसपी मामले की जांच में जुटे हुए हैं. अगर पुलिसकर्मी दोषी पाए गए तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई होगी.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story