लखनऊ

भारतीय सुहेलदेव समाज पार्टी को करारा झटका

Special Coverage News
19 March 2019 1:09 PM GMT
भारतीय सुहेलदेव समाज पार्टी को करारा झटका
x

लखनऊ: प्रेमचंद प्रजापति अध्यक्ष भागीदारी मंच ने ओमप्रकाश राजभर से नाराज होकर प्रदेश की 80 सीटों लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया, यही भागीदारी मंच कभी ओम प्रकाश राजभर का मजबूत सहयोगी हुआ करता था और इसके पदाधिकारी सुहेलदेव समाज पार्टी के मजबूत पदाधिकारी होते थे.भारतीय सुहेलदेव समाज पार्टी को करारा झटका।


प्रेमचंद्र प्रजापति इन लोगों ने ओमप्रकाश राजभर पर परिवारवाद का आरोप लगाते हुए और ओबीसी समाज को भाजपा के हाथों गिरवी रखने का आरोप लगाया.ओमप्रकाश राजभर ने पहले अपने घर के लोगों को बनाया पार्टी का पदाधिकारी। जहां एक और ओमप्रकाश राजभर अपनी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं और बेटा महासचिव है और परिवार के अन्य सदस्य भी महत्वपूर्ण पदों पर है । इस व्यवस्था से कार्यकर्ताओं में आक्रोश है और नाराजगी फैल रही है।


उन्होंने कहा कि इसके बाद लगातार भारतीय जनता पार्टी को छोड़ने की धमकी देकर एवं भाजपा का लगातार विरोध करके अपने बेटे अरविंद राजभर को निगम का अध्यक्ष बनवा लिया और अपने रिश्तेदार सुदामा राजभर को भी निगम का सदस्य बनवाया और जैसे ही घोषणा हुई तुरंत उन्होंने भाजपा के पक्ष में अपना सुर बदल लिया अब वही भाजपा उन्हें अच्छे लगने लगे जो कल तक खराब लग रही थी इससे साबित होता है कि केवल अपने रिश्तेदारों को सत्ता में डालने के लिए ही यह संगठन बनाया गया था और हम सब लोगों को धोखा देकर अपनी भीड़ बढ़ाने के लिए हम सब का इस्तेमाल किया।

Next Story