Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > जो न बोले जय श्री राम उसको भेजो कब्रिस्तान गाने वाले सिंगर वरुण को पुलिस ने किया गिरफ्तार

'जो न बोले जय श्री राम उसको भेजो कब्रिस्तान' गाने वाले सिंगर वरुण को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कुछ ही दिन पहले वरुण ने ये विवादित गाना यूट्यूब पर पोस्ट किया था जिसके बाद सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ था

 Special Coverage News |  26 July 2019 7:21 AM GMT  |  दिल्ली

जो न बोले जय श्री राम उसको भेजो कब्रिस्तान गाने वाले सिंगर वरुण को पुलिस ने किया गिरफ्तार
x

लखनऊ : 'जो न बोले जय श्री राम, उसको भेजो कब्रिस्तान' गाने वाले 26 साल के सिंगर वरुण बहार को अरेस्ट कर लिया गया है. कुछ ही दिन पहले वरुण ने ये विवादित गाना यूट्यूब पर पोस्ट किया था जिसके बाद सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ था. शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में वरुण को गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस के मुताबिक बहार को मानकपुर के बंदरा गांव से सुबह तीन बजे अरेस्ट किया गया. उसके खिलाफ अश्लील और भड़काऊ गाना सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की शिकायतें दर्ज की गई थीं. आरोपी गायक को गोंडा से लखनऊ लाया गया है.

गायक वरुण बहार उपाध्याय गोंडा में मनकापुर मानक पुर के रहने वाले हैं. वह लखनऊ के भातखंडे विश्वविद्यालय से संगीत में विशारद की शिक्षा ले चुके हैं. वह पिछले 12 वर्षों से गाना गाकर पत्नी, दो बेटियों सहित परिवार का पेट पालते हैं. वरुण बहार पहले भी ऐसे कई वायरल गाने गा चुके हैं. पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर '44 के बदले 444′ और DJ बजाओ मोदी योगी की सरकार है- जैसे कई गीतों को यूट्यूब पर काफी व्यूज मिले. वरुण का कहना है कि इससे उत्साहित होकर उन्होंने कब्रिस्तान वाला गीत गाने का फैसला किया.


Tags:    
Next Story
Share it