Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > लखनऊ में होगा वो जो पिछले 28 बरसों में नहीं हुआ!

लखनऊ में होगा वो जो पिछले 28 बरसों में नहीं हुआ!

 अश्वनी कुमार श्रीवास्त� |  4 May 2019 10:05 AM GMT  |  लखनऊ

लखनऊ में होगा वो जो पिछले 28 बरसों में नहीं हुआ!
x

घनघोर भाजपाई अख़बार माना जाने वाला दैनिक जागरण भी जब अपने पेज पर सबसे ऊपर खबर लगाकर पूनम सिन्हा के समर्थन में हुए सोनाक्षी सिन्हा के रोड शो को हिट बताने को मजबूर हो जाए . तो समझ जाइए लखनऊ में वह होने जा रहा है , जो पिछले 28 बरसों में नहीं हुआ .

इसी पेज पर नीचे की तरफ राजनाथ सिंह की खबर भी है जबकि उनके साथ सभा में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह , मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उपमुख्मंत्री समेत अनेक दिग्गज भाजपाई मौजूद थे. और कांग्रेस के उम्मीदवार प्रमोद कृष्णन को तो इस अख़बार ने इस पेज पर एक संक्षिप्त खबर में ही समेट दिया है.

इस एक पेज से समझा जा सकता है की चार से पांच लाख कायस्थ, इतने ही मुस्लिम मतदाता और दो से तीन लाख दलित/पिछड़ा मतदाता वाले लखनऊ में कायस्थ नेता शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा को उतारकर किस तरह सपा बसपा गठबंधन ने राजनाथ सिंह के नीचे से जमीन ही खिसका दी है . और कांग्रेस उम्मीदवार को तो चर्चा लायक भी नहीं छोड़ा है. आज शाम से लखनऊ में आचार संहिता लग जाएगी और चुनाव प्रचार थम जाएगा. फिर 23 मई को ही पता लगेगा कि लखनऊ का भावी सांसद कौन होने वाला है .

लेखक वरिष्ठ पत्रकार है

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it