Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > मायावती ने बैठक से पहले जमा कराए बैग और मोवाईल फोन!

मायावती ने बैठक से पहले जमा कराए बैग और मोवाईल फोन!

 Special Coverage News |  23 Jun 2019 8:13 AM GMT  |  लखनऊ

मायावती ने बैठक से पहले जमा कराए बैग और मोवाईल फोन!
x

लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजों के बाद बीएसपी प्रमुख मायावती इस महीने दूसरी बार पार्टी नेताओं से मिल रही हैं. ऐसा माना जा रहा है कि मायावती पार्टी में बड़े बदलाव के बारे में सोच रही हैं. इस बैठक को लेकर अब एक चौंकाने वाली खबर है.

लखनऊ में रविवार को हो रही इस बैठक में पार्टी के साधारण कार्यकर्ता से लेकर सांसदों तक को भी मीटिंग में जाने से पहले अपना मोबाइल, बैग यहां तक की गाड़ी की चाबी भी बाहर ही जमा करवाने के आदेश दिए गए हैं. हद उस समय हो गई जब महिलाओं के आभूषण और पुरुषों के जूते-चप्पल यहां तक की ताबीज भी उतरवा लिए गए. इसके लिए खास काउंटर भी बनाया गया है, जहां पर यह सभी सामान जमा करवाना है.

बीएसपी सूत्रों का कहना है कि चुनाव के बाद नए सिरे से रणनीति बनाने और बीएसपी में बड़े बदलाव के मद्देनजर किसी भी तरह की कोई जानकारी सार्वजनिक न हो जाए इस बात का खास ध्यान रखा जा रहा है. यह बैठक में मायावती की लखनऊ स्थित आवास पर चल रही है. ऐसा माना जा रहा है कि इस बैठक में मायावती आने वाले उप चुनावों की रणनीति पर भी चर्चा करेंगी.




बीएसपी सुप्रीमो पार्टी को कैसे मजबूत किया जाए और प्रदेश में 12 सीटों पर होने वाले उपचुनाव की तैयारियों को लेकर भी पदाधिकारियों को विशेष निर्देश देने वाली हैं. बैठक में सभी जिले के पदाधिकारी पहुंच चुके हैं. बीएसपी सुप्रीमो मायावती पार्टी के पदाधिकारियों के साथ लोकसभा चुनाव में खराब प्रदर्शन की भी समीक्षा कर रही हैं.

ऐसा कहा जा रहा है कि बीएसपी की इस बैठक में नेताओं के मोबाइल और बैग तो काउंटर पर जमा करा लिए गए हैं. साथ ही कार्यकर्ताओं की घड़ियां भी उतरवा ली गई हैं. महिला कार्यकर्ताओं को भी किसी भी तरह का आभूषण पहन कर बैठक में जाने की इजाजत नहीं है. कई कार्यकर्ताओं के ताबीज की भी जांच की गई है.





Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it