Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > मोदी के मुकाबले विपक्ष का पीएम पद का उम्मीदवार कौन, देश की 130 करोड़ जनता का बार-बार अपमान है - मायावती

मोदी के मुकाबले विपक्ष का पीएम पद का उम्मीदवार कौन, देश की 130 करोड़ जनता का बार-बार अपमान है - मायावती

 Special Coverage News |  25 April 2019 4:35 AM GMT  |  दिल्ली

मोदी के मुकाबले विपक्ष का पीएम पद का उम्मीदवार कौन, देश की 130 करोड़ जनता का बार-बार अपमान है - मायावती
x

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा की सुप्रीमों मायावती ने कहा कि पीएम मोदी बार बार यह कहकर कि मेरे सामने विपक्ष का पीएम पद का दावेदार कौन है? देश की १३० करोड़ जनता का मजाक बनाने जैसा है.


मायावती ने कहा कि पीएम मोदी चुनाव आचार संहिता उल्लंघनों के अनेकों गंभीर आरोपों के बावजूद थैंक्स टू चुनाव आयोग अबतक पूरी तरह से आज़ाद व बेपरवाह घूम रहे हैं. इसीलिए अब इन्होंने महिला सम्मान व मर्यादाओं की सीमा भी लांघनी शुरू कर दी है. वाकई बीजेपी और आरएसएस ने लाजवाब नेता 5 वर्ष तक देश पर थोपा. जिसे अगर नहीं हटाया तो देश का दुर्भाग्य साबित होगा.


मायावती ने कहा कि बीजेपी एण्ड कम्पनी के लोग यह कहकर कि मोदी के मुकाबले विपक्ष का पीएम पद का उम्मीदवार कौन है, देश की 130 करोड़ जनता का बार-बार अपमान क्यों करते रहते है? ऐसा ही अहंकारी सवाल पहले उठाया गया था कि नेहरू के बाद कौन? लेकिन देश ने इस का तगड़ा व माकूल जवाब तब भी दिया था व आगे भी जरूर देगा. अब आगे भी मोदी का विकल्प जरुर जनता निकाल लेगी समय आने दो.


बता दें कि लोकसभा चुनाव में मोदी की अहंकारी भाषा का अब सब विरोध भी कर रहे है. लेकिन अगर समय रहते विरोध करते तो फायदा जरुर मिलाता अब चूँकि काफी लेट विरोध किया है तो परिणाम भी थोडा लेट मिलेगा.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it