Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > चुनावी स्वार्थ हेतु मोदी न जाने क्या-क्या छल करेंगे, अब पिछड़े नहीं गरीब है - मायावती

चुनावी स्वार्थ हेतु मोदी न जाने क्या-क्या छल करेंगे, अब पिछड़े नहीं गरीब है - मायावती

 Special Coverage News |  12 May 2019 2:16 AM GMT  |  लखनऊ

चुनावी स्वार्थ हेतु मोदी न जाने क्या-क्या छल करेंगे, अब पिछड़े नहीं गरीब है - मायावती
x

बसपा सुप्रीमों और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कहा की आज लोकसभा आमचुनाव के अन्तर्गत 6ठें चरण का मतदान जारी है। इस चरण के समस्त मतदाताओं से अपील है कि वे भी अपना सही हित व कल्याण सुनिश्चित करने के लिए अपने मताधिकार का उपयोग करने पोलिंग बूथ जरूर जाए। आपका वोट आपका उज्जवल भविष्य व नई बेहतर सरकार बनाने में सबसे ज्यादा महत्त्वपूर्ण है।


मायावती ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने अब लोगों को वरगलाने के लिए कल से एक नया चुनावी शिगुफा छोड़ा है कि उनकी जाति वही है जो गरीब की जाति है। चुनावी स्वार्थ हेतु मोदी न जाने क्या-क्या छल करेंगे लेकिन 5 साल तक करोड़ों गरीबों, मजदूरों, किसानों आदि की दुर्दशा के लिए जनता उन्हें कैसे माफ कर सकती है?


मायावती ने कहा कि इससे पहले वो अपने को अति पिछड़ा भी बता चुके है, जबकि इसके विपरीत, मोदी अपने को जबर्दस्ती पिछड़ा बनाकर जातिवाद का खुलकर राजनीतिक स्वार्थ के लिए इस्तेमाल करते हैं। वे अगर जन्म से पिछड़े होते तो क्या आरएसएस उन्हें कभी भी पीएम बनने देती? वैसे भी कल्याण सिंह जैसों का आरएसएस ने क्या बुरा हाल किया है यह देश क्या नही देख रहा है।


बता दें कि इस बार के लोकसभा चुनाव में भाषा का जो हनन देखने को मिला वो अब तक किसी चुनाव में नहीं मिला है, इसके विपरीत कई नेताओं को चुनाव आयोग ने इस पर रोक लगाई जबकि पीएम मोदी और राहुल गांधी के खिलाफ कई शिकायतों के वावजूद भी नहीं कुछ किया गया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it