Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > UP Assembly by-election results : उपचुनाव में तीन सीटें जीतने पर मुलायम सिंह और अखिलेश ने कार्यकर्ताओं से कही ये बात!

UP Assembly by-election results : उपचुनाव में तीन सीटें जीतने पर मुलायम सिंह और अखिलेश ने कार्यकर्ताओं से कही ये बात!

 Special Coverage News |  25 Oct 2019 2:59 AM GMT  |  लखनऊ

UP Assembly by-election results : उपचुनाव में तीन सीटें जीतने पर मुलायम सिंह और अखिलेश ने कार्यकर्ताओं से कही ये बात!

उत्तर प्रदेश में हुए उपचुनाव में जहां बीजेपी आठ सीटें जीती तो वहीं सपा तीन सीटें जीतकर दूसरे नंबर पर रही. जबकि बसपा और कांग्रेस अपना खाता भी नहीं खोल सकी. लेकिन इस उपचुनाव में कांग्रेस ने अपनी हालत सुधारी जरुर है. इस जीत पर खुश होकर पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने पूरे परिवार के साथ कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया है.

अखिलेश यादव ने कहा कि आज की जीत आने वाले कल का स्पष्ट संदेश है. इस जीत के लिए अपने सभी मतदाताओं, समर्थकों के साथ बूथ स्तर तक के समस्त कार्यकर्ताओं के अथक प्रयास व सपा के नेताओं की सक्रियता के लिए हार्दिक बधाई और धन्यवाद.

बता दें कि पिछले दो चुनाव अखिलेश यादव ने कांग्रेस और बसपा के साथ मिलकर लडे लेकिन पराजय का सामना करना पड़ा पहला चुनाव पिछली दो साल में अकेले लड़ा जिसमें खुद की दम पर तीन सीटें जीती है अगर इस हिसाब से बात करें तो सपा की विधानसभा में भी 100 से ज्यादा सीटें होती और लगभग 15 से बीस सांसद होते.

चूँकि यूपी की जनता सीएम अखिलेश यादव से काफी उम्मीद रखती है . अखिलेश यादव के कार्यकाल में जितने विकास कार्य हुए किसी के समय में नहीं हुए. लेकिन अपराध पर अपनी लगाम न पाने में सक्षम दिखा बीजेपी ने सत्ता छीन ली. लेकिन पिछली सरकार से भी ज्यादा अपराध होने की दशा में भी आज सरकार की कोई विपक्षी खुलकर बुराई और असलियत जनता के सामने नहीं ला पा रहा है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it