Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > सपा बोली, बीजेपी अब बाबू बजरंगी, आशाराम बापू और राम रहीम को भी टिकिट दे दे

सपा बोली, बीजेपी अब बाबू बजरंगी, आशाराम बापू और राम रहीम को भी टिकिट दे दे

केवल देश की जनता को फर्जी राष्ट्रवाद के सहारे चुनावी वैतरणी पार करना ही उद्देश्य है. जिसे देश की जनता समझ चुकी है और इस लोकसभा चुनाव में जबाब देने का मन भी बना लिया है.

 Special Coverage News |  20 April 2019 4:52 AM GMT  |  दिल्ली

सपा बोली, बीजेपी अब बाबू बजरंगी, आशाराम बापू और राम रहीम को भी टिकिट दे दे
x

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता घनश्याम तिवारी ने प्रज्ञा ठाकुर की शहीद हेमंत करकरे पर सवाल उठाने के बाद कहा कि बीजेपी को जल्द से जल्द और कुछ लोंगों को जेल से बाहर निकाल कर टिकिट दे देना चाहिए.


घनश्याम तिवारी ने कहा कि बीजेपी ने अब भोपाल से जब प्रज्ञा ठाकुर को टिकिट दे दिया है. तो जेल में बंद आशाराम बापू को भी टिकिट दे देना चाहिए. इसके बाद बाबू बजरंगी और रामरहीम को भी टिकिट देना चाहिए. इससे ही असली राष्ट्रवाद साबित होता है. अगर आज प्रज्ञा ठाकुर की जगह पर किसी अन्य पार्टी के किसी सदस्य ने भी अगर शहीद पर कुछ बोला होता तो बीजेपी का राष्ट्र प्रेम अब तक झलक चुका होता लेकिन अगर उनकी उम्मीदवार ने शहादत पर बोला है तो इतनी ख़ामोशी क्यों?


उन्होंने कहा कि शहादत पर हमेशा समाजवादी पार्टी का स्टेंड साफ रहता है. जिसने देश की सेवा करते करते प्राण गंवाएं हो उसके बारे में क्या कहना जायज होगा. इस पर बीजेपी ने अपना पल्ला यह कहकर झाड लिया कि यह उनका निजी बयान है. उनकी टिकिट बीजेपी ने अब तक वापस क्यों नहीं ली. और चुनाव आयोग अब तक चुप क्यों है. जब एक उम्मीदवार जमानत पर होने के वावजूद किसी शहीद की शहादत पर सवाल खड़ा कर रहा है. तो क्या जमानत में दी गई नसीहत नहीं टूट रही है.


बता दें कि इस कथन के बाद बीजेपी का असली और नकली राष्ट्र वाद का खुलासा हो रहा है. केवल देश की जनता को फर्जी राष्ट्रवाद के सहारे चुनावी वैतरणी पार करना ही उद्देश्य है. जिसे देश की जनता समझ चुकी है और इस लोकसभा चुनाव में जबाब देने का मन भी बना लिया है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it