Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > ओमप्रकाश राजभर बोले क्यों नहीं स्वीकार कर रहे योगी मेरा इस्तीफा!

ओमप्रकाश राजभर बोले क्यों नहीं स्वीकार कर रहे योगी मेरा इस्तीफा!

 Special Coverage News |  6 May 2019 11:13 AM GMT  |  दिल्ली

ओमप्रकाश राजभर बोले क्यों नहीं स्वीकार कर रहे योगी मेरा इस्तीफा!

लखनऊ: लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha elections 2019) का सियासी रण अपने चरम पर है. इन सबके बीच उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के लिए मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. दरअसल, राज्य में बीजेपी के सहयोगी दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (Suheldev Bharatiya Samaj Party) के अध्यक्ष और प्रदेश की योगी सरकार में मंत्री ओपी राजभर (OP Rajbhar) ने सोमवार को इस्तीफा दे दिया है. इसके साथ उन्होंने दावा किया कि दर्जा प्राप्त दो अन्य मंत्रियों ने भी इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने कहा कि इस्तीफ़ा स्वीकार करना बीजेपी सरकार का काम है.

सुभासपा अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के काबिना मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने सोमवार को दावा किया कि प्रदेश की योगी सरकार से उन्होंने और दर्जा प्राप्त दो मंत्रियों ने पहले ही इस्तीफा दे दिया है तथा उनका अब बीजेपी से कोई रिश्ता नही है. उन्होंने इसके साथ ही कहा कि इस्तीफा स्वीकार करना बीजेपी सरकार का काम है. राजभर ने बलिया जिले के सिकन्दरपुर में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए दावा किया है कि उन्होंने व दर्जा प्राप्त दो मंत्रियों ने इस्तीफा दे दिया है, अब इस्तीफा स्वीकार करने का फैसला बीजेपी को करना है.

उन्होंने स्पष्ट किया है कि बीजेपी लोकसभा चुनाव में लाभ लेने के लिये इस्तीफे को स्वीकार नहीं कर रही है. राजभर ने बताया कि वह इस मसले पर चुनाव आयोग में लिखित शिकायत कर चुके हैं, लेकिन चुनाव आयोग बीजेपी से मिलीभगत के कारण कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है. उन्होंने उत्तर प्रदेश में महागठबंधन की विजय का दावा किया तथा कहा कि बीजेपी भले ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पप्पू बोले लेकिन बीजेपी सबसे अधिक परेशान पप्पू से ही है क्योंकि पप्पू बीजेपी की हवा निकाल रहे हैं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top