Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > आतंकी सोच का समर्थन करने वाले लोगों के लिए प्रियंका ने खोले दरवाजे- डा. चन्द्रमोहन

आतंकी सोच का समर्थन करने वाले लोगों के लिए प्रियंका ने खोले दरवाजे- डा. चन्द्रमोहन

 Shiv Kumar Mishra |  9 Jan 2020 10:59 AM GMT  |  लखनऊ

आतंकी सोच का समर्थन करने वाले लोगों के लिए प्रियंका ने खोले दरवाजे- डा. चन्द्रमोहन
x

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डा. चन्द्रमोहन ने पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि आतंकवादियों की पैरोकारी करने के लिए बने संगठन "रिहाई मंच" के प्रवक्ता रहे शहनवाज आलम को "उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग" का प्रांतीय चेयरमैन बनाने से श्रीमती प्रियंका वाड्रा की सोच स्पष्ट हो गई है। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और यूपी प्रभारी श्रीमती प्रियंका वाड्रा हर उस शख्स के साथ हैं जो देश में आतंक का माहौल पैदा करने वालों का समर्थक हैं। शहनवाज के अलावा "रिहाई मंच" से जुड़े कई संदिग्ध लोगों को यूपी कांग्रेस की कार्यकारिणी में जगह देकर श्रीमती प्रियंका गांधी ने यूपी कांग्रेस के दफ्तर के दरवाजे आतंकी सोच का समर्थन करने वाले लोगों के लिए खोल दिए हैं। उन्होंने कहा रिहाई मंच वही संगठन है जो यूपी में पकड़े गए आतंकवादियों की रिहाई के लिए पैरवी करता रहा है।

प्रदेश प्रवक्ता डा. चन्द्रमोहन ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ रिहाई मंच के नेताओं ने भी यूपी में हिंसा फैलाने बड़ी भूमिका निभाई थी जिसके कारण इनके कई पदाधिकारी जेल भी गए हैं। घोर मुस्लिम तुष्टीकरण की वजह से श्रीमती प्रियंका वाड्रा ऐसे लोगों के साथ गई हैं। श्रीमती प्रियंका वाड्रा एक ओर कांग्रेस को अपने खून-पसीने से सींचने वाले वरिष्ठ नेताओं को पार्टी से बाहर कर देती हैं वहीं दूसरी ओर संदिग्ध गतिविधियांे में जिनकी भूमिका संदिग्ध है, उन्हें कांग्रेस का पदाधिकारी बनती है।

प्रदेश प्रवक्ता डा. चन्द्रमोहन ने कहा कि इससे साबित होता है कि श्रीमती प्रियंका वाड्रा के मार्गदर्शन में कांग्रेस ने देश में आतंक फैलाने वालों का जो लोग समर्थन करते है उनके साथ कदमताल करना शुरू कर दिया है। खुद कांग्रेस के कई बड़े नेता के इस तरह के कृत्यों से श्रीमती प्रियंका वाड्रा असंतुष्ट हैं लेकिन खुल कर कुछ कहने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं, लेकिन जनता सब देख रही है। उन्होंने कहा कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रां की यही सोच कांग्रेस को ले डूबेगी, देश की जनता राहुल-प्रियंका की कांग्रेस के मंसूबों को कभी पूरा नहीं होने देगी।

Tags:    
Next Story
Share it