Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > यूपी की बीस बड़ी खबरें, गाजियाबाद का हज हॉउस खुलेगा

यूपी की बीस बड़ी खबरें, गाजियाबाद का हज हॉउस खुलेगा

 Special Coverage News |  24 July 2019 5:02 AM GMT  |  लखनऊ

यूपी की बीस बड़ी खबरें, गाजियाबाद का हज हॉउस खुलेगा
x

1-लखनऊ - हज हाउस में सुविधा के दावों की खुली पोल, परेशानी का सबब बन रही खराब व्यवस्थाएं, उमस भरी गर्मी में हज हाउस के एसी बन्द, सैकड़ों हज यात्रियों को हो रही मुश्किलें, गर्मी में महिला हज यात्रियों का बुरा हाल, पहली मंजिल के सभी कमरों के एसी बन्द, हज यात्रियों को बेहतर सुविधा देने के दावे फेल।

2-लखनऊ- SIT को 1000 करोड़ के घोटाले की जांच , मुलायम-माया सरकार के दौरान हुआ घोटाला, पीडब्ल्यूडी ने घोटाले की जांच SIT को सौंपी, पूर्वांचल के 13 जिलों की 137 परियोजनाएं की जांच।

3-लखनऊ -- APJ अब्दुल कलाम प्राविधिक विवि स्थापना दिवस , विश्वविद्यालय टॉपर्स को करेंगे सम्मानित, स्थापना दिवस पर टॉपर्स होंगे सम्मानित , टैलेंट इंसेंटिव स्कीम को लागू किया गया , टेक्निकल यूनिवर्सिटी ने किया लागू , 26 जुलाई को मुख्यमंत्री करेंगे सम्मानित , कार्यक्रम में टैलेंट इंसेंटिव स्कीम होगी शुरू

4- लखनऊ - विद्युत विभाग की घोर लापरवाही, 11 हजार वोल्ट का तार घर के अंदर गिरा, विभाग के कर्मचारी नहीं ले रहे संज्ञान, शिकायत करने पर फंसाने की दे रहे धमकी, झूठे केस में फंसाने की दे रहे धमकी, हाई वोल्टेज तार से कभी भी हो सकता है हादसा, अलीगंज शिवलोक त्रिवेणी नगर-3 की घटना।

5-लखनऊ- एडेड प्राइमरी स्कूलों के बच्चों को यूनिफार्म , एडेड मदरसों के बच्चों को भी फ्री यूनिफार्म, यूपी में तीन हज़ार एडेड प्राइमरी स्कूल हैं , 546 मदरसों के बच्चों को मिलेगा यूनिफार्म , यूपी सरकार सरकारी देती है फ्री यूनिफार्म , सहायता प्राप्त स्कूलों को देती है फ्री यूनिफार्म ।

6-लखनऊ- BSP ने कर्नाटक में विधायक को पार्टी से निकाला, BSP ने कर्नाटक के विधायक को पार्टी से निकाला, विधायक एन महेश को पार्टी से निष्कासित किया, बीएसपी ने अपने विधायक को पार्टी से निकाला,, अनुशासनहीनता चलते पार्टी से निष्कासित किया, विधायक एन महेश विश्वास मत में अनुपस्थित रहे, हाईकमान के निर्देश का उल्लंघन करने पर निष्कासित , BSP सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर दी जानकारी।

7-अलीगढ़ - युवक के साथ युवती फरार का मामला, हथियारबंद युवती के परिजनों ने किया हमला, युवक के घर युवती के परिजनों का हमला, परिजनों ने लाठी, डंडे, चाकू से किया हमला, हमले में करीब आधा दर्जन लोग हुए लहूलुहान, पुलिस ने सभी को अस्पताल में कराया भर्ती, बन्नादेवी के आईटीआई रोड की घटना।

8-कुशीनगर - पुलिस की निजी गाड़ी में शराब मिलने का मामला, शराब तस्करी में पुलिस की भूमिका संदिग्ध, मामले में जांच करने पहुंचे आईजी जोन, सीओ तमकुही और एसओजी ने पकड़ी थी गाड़ी , दोषी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई होगी,स्वाट टीम के सजायाफ्ता सिपाही की भूमिका संदेह के घेरे में।.

9-शामली - शामली में बीच सड़क पर हनुमान चालीसा का पाठ , हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने किया पाठ, सड़क पर बीचों-बीच खड़े होकर पढ़ी हनुमान चालीसा, सड़कों पर नमाज़ पढ़ने के विरोध में किया गया पाठ, सदर कोतवाली क्षेत्र के बड़े बाजार का मामला।

10-बागपत- घर में घुसकर हत्या की सनसनीखेज वारदात, अवैध संबंधों से नाराज चचेरे भाई ने की हत्या, चचेरे भाई ने बहन की गोली मारकर हत्या की, बहन, उसके प्रेमी पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, बहन की मौके पर मौत, युवक गंभीर घायल, गंभीर हालत में युवक दिल्ली रेफर किया गया, गोली मारकर आरोपी भाई मौके से फरार, बडौत कोतवाली क्षेत्र के नई बस्ती की घटना।

11-कौशाम्बी- एंटी करप्शन टीम घूस लेते पकड़ा, नगर पंचायत चायल में बाबू को पकड़ा, देवानंद को 10 हजार रुपए घूस लेते पकड़ा, पीएम आवास योजना में लाभार्थी से लिया था, पूरामुफ्ती थाने में दर्ज कराई एफआईआर।

12-भदोही- मिर्ज़ापुर में बाल बन्दी की मौत का मामला, चौरी थाना में शव को रखकर परिजन धरने पर , परिजनों ने हत्या की जताई आशंका, दुष्कर्म के आरोप में बंद था नाबालिग, मृतक का पिता भी कई दिनों से गायब, बाथरूम में फंदे से लटकता मिला था शव, चौरी थाना इलाके का रहने वाला का मृतक।

13-कानपुर- पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, आरिफ उर्फ मुल्ला और साथी से मुठभेड़, पुलिस की गोली से बदमाश आरिफ घायल, मुठभेड़ में दूसरा साथी मौके से हुआ फरार, घायल अपराधी को अस्पताल में कराया भर्ती, तमंचा,कारतूस, लूट का मोबाइल हुआ बरामद, गोविन्द नगर थाना पुलिस से हुई मुठभेड़।

14-मेरठ- 2013 दंगों में केस वापसी का मामला, मुजफ्फरनगर दंगों में केस वापसी का मामला, सरकार अब 20 और मुकदमे वापस लेगी, 48 मुकदमे वापस लेने की मिली थी अनुमति, 68 केस वापस लेनी की अनुमित ले चुकी है सरकार, 92 में से 74 मुकदमों में वापसी का संज्ञान, केस वापसी के लिए अब तक 10 शासनादेश जारी।

15-वाराणसी- व्यापारी की हत्या का CCTV फुटेज आया , 2 बदमाशों ने व्यापारी पर चला रहे है गोली , व्यापारी के घर के बाहर गोली मारकर हुई थी, लाखों रुपए से भरा बैग लेकर बदमाश फरार , 3 बदमाशों पर पुलिस ने दर्ज किया है केस, कैंट थाना क्षेत्र के पहाड़िया में हुई थी हत्या।

16-वाराणासी - रेजिडेंट डॉक्टरों के हड़ताल का तीसरा दिन , सरसुंदर लाल में चरमराई स्वास्थ्य व्यवस्था, सीनियर डॉक्टर मरीजों का कर रहे ईलाज, 7वें वितीय आयोग तहत पेमेंट न देने पर हड़ताल , 26 जलाई तक, हड़ताल पर गए हैं रेजिडेंट डॉक्टर , हड़ताल की वजह से सैकड़ों मरीज वापस।

17-गाजियाबाद- NGT ने हज हाउस की सील खोलने के आदेश , मंगलवार को याचिका की सुनवाई के बाद आदेश, STP संचालन की NOC जारी कराने के आदेश, STP लगाने के बाद भी नहीं खोली गई सील।

18-आगरा - खरगोश के विवाद में गयी युवक की जान, खेत पर मिले खरगोश को लेकर हुआ विवाद, विवाद में युवक का दबाया था गला, इलाज के दौरान अस्पताल में हुई युवक की मौत, थाना डौकी क्षेत्र में हुई वारदात.

19-पीलीभीत - ट्रक ने कार को मारी टक्कर, कार सवार की मौके पर मौत, आरोपी ट्रक चालक फरार, सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के पूरनपुर हाईवे की घटना

20-बलिया - तेज रफ्तार ट्रक और मैजिक की हुई भीषण टक्कर, ट्रक ड्राईवर गाडी समेत फरार, घटना मे मैजिक ड्राईवर की मौके पर हुई मौत 1 घायल, पुलिस शव को कब्जे मे लेकर घायल को भेजवाया सीएचसी, ऊभांव थाना क्षेत्र के तिरनई खिरिजपुर गांव स्थित गोरखपुर हाईवे पर हुई घटना

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it