लखनऊ

यूपी विधानसभा उपचुनाव: एक बार फिर चर्चा में आई पीली साड़ी वाली ग्लैमरस मैडम

Special Coverage News
20 Oct 2019 9:27 AM GMT
यूपी विधानसभा उपचुनाव: एक बार फिर चर्चा में आई पीली साड़ी वाली ग्लैमरस मैडम
x
रविवार को पीली साड़ी वाली रीना द्विवेदी पोलिंग अफसर के तौर पर रमाबाई मैदान में अपनी ईवीएम (EVM) किट लेने पहुंची तो सबके आकर्षण का केंद्र रही. वहीं लोग उनके साथ सेल्फी खिंचाते नजर आए.

लखनऊ. लोकसभा चुनाव के दौरान सोशल मीडिया पर एक 'पीली साड़ी' वाली महिला अधिकारी की तस्वीरें वायरल हुई थीं. रातों-रात यह महिला पोलिंग अफसर फेसबुक से लेकर वाॅट्सएप पर हर जगह छा गई थी.

एक बार फिर यूपी विधानसभा उपचुनाव के दौरान पीली साड़ी वाली ग्लैमरस मैडम लखनऊ में स्थित कृष्णा नगर के महानगर इंटर कॉलेज में ड्यूटी करेंगी. रविवार को पीली साड़ी वाली रीना द्विवेदी पोलिंग अफसर के तौर पर रमाबाई मैदान में अपनी ईवीएम (EVM) किट लेने पहुंची तो सबके आकर्षण का केंद्र रही. वहीं लोग उनके साथ सेल्फी खिंचाते नजर आए.

मेरे स्टाइल ने मुझे दिलाई एक नई पहचान

रीना द्विवेदी भी अपनी इस शोहरत से बहुत खुश नजर आई. न्यूज18 से बातचीत में रीना द्विवेदी कहती हैं कि मेरे स्टाइल ने मुझे दुनिया में नई पहचान दिलाई है. हालांकि मैं शुरू से ही फैशन को फॉलो करती रही हूं. लेकिन पीडब्ल्यूडी (PWD) में नौकरी मिलने के बाद मौका कम मिल पाता था लेकिन पिछले चुनावों में मैं पीली साड़ी से मशहूर हो गई और लोग मुझे पीली साड़ी वाली मैडम कहने लगे.

वोटरों से किया मतदान करने की अपील

रीना जितना फैशन प्रेमी हैं उतना ही समाजिक सरोकारों का भी ख्याल रखती है. इसलिए रीना ने कैंट विधानसभा उपचुनाव में वोटरों से ज्यादा मतदान करने की अपील भी की है. बता दें रीना द्विवेदी लखनऊ के पीडब्‍लूडी विभाग में कनिष्‍ठ सहायक के पद पर तैनात हैं. रीना द्विवेदी एक बेटे की मां हैं, लेकिन अपने फिटनेस को लेकर वह हमेशा सजग रहती हैं.

11 विधानसभा सीटों पर सोमवार को होगी वोटिंग

उत्तर प्रदेश की 11 विधानसभा (Uttar Pradesh Assembly Election) सीटों के उपचुनाव (By-election) के लिए रविवार को कड़ी सुरक्षा के बीच पोलिंग पार्टियां रवाना होना शुरू हो गई है. सोमवार यानी 21 अक्टूबर को सुबह 7 से शाम 6 बजे तक वोट डाले जाएंगे. इन सीटों पर 110 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं. सबसे अधिक 13 प्रत्याशी लखनऊ कैण्ट और जलालपुर सीटों पर हैं. घोसी में 12 उम्मीदवार मैदान में हैं जबकि गंगोह, प्रतापगढ़ और बलहा में ग्यारह ग्यारह प्रत्याशी हैं. गोविन्दनगर और मानिकपुर में नौ-नौ, रामपुर, इगलास और जैदपुर में सात सात प्रत्याशी किस्मत आजमा रहे हैं. वोटों की गिनती 24 अक्तूबर को होगी.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story