Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > उन्नाव रेप केस में बड़ा मोड़, यूपी सरकार में मंत्री के दामाद का नाम सीबीआई रिपोर्ट में आने से मची सनसनी

उन्नाव रेप केस में बड़ा मोड़, यूपी सरकार में मंत्री के दामाद का नाम सीबीआई रिपोर्ट में आने से मची सनसनी

क्योंकि पिछले तीन दिनों से इस मुद्दे पर विपक्ष हावी होता नजर आ रहा है वहीं अब एक और बीजेपी नेता के सम्मिलित होने के बाद फिर से यह मामला टूल पकड़ता नजर आएगा.

 Special Coverage News |  31 July 2019 5:57 AM GMT  |  उन्नाव

उन्नाव रेप केस में बड़ा मोड़, यूपी सरकार में मंत्री के दामाद का नाम सीबीआई रिपोर्ट में आने से मची सनसनी

उन्नाव रेप केस में अब एक नया मोड़ सामने आया है. अब इसमें उत्तर प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री धुन्नी सिंह के दामाद अरुण सिंह के नाम पर भी सीबीआई ने रिपोर्ट दर्ज कई है. इसमें सबसे बडी बात यह है कि यह ट्रक फतेहपुर का बताया गया है. जबकि धुन्नी सिंह फतेहपुर जनपद से ही विधायक है. विधायक के दामाद अरुण सिंह उननाव में बीजेपी के बड़े नेता है और ब्लाक प्रमुख है. इनको इस केस में पहले भी सीबीआई ने पूंछ तांछ के लिए बुलाया था.

रायबरेली में कार में ट्रक की टक्कर से उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के घायल होने व चाची और मौसी की मौत के मामले में दर्ज हुई एफआईआर के नामजदों में नवाबगंज के ब्लॉक प्रमुख अरुण सिंह का भी नाम है. दुष्कर्म पीड़िता के जेल में बंद चाचा की तहरीर पर पुलिस ने 30 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. इनके नामजदों में शामिल अरुण सिंह कुलदीप सिंह सेंगर के अति नजदीकी होने के साथ-साथ फतेहपुर जिले के हुसैनगंज विधानसभा क्षेत्र से विधायक एवं उत्तर प्रदेश सरकार में कृषि राज्य मंत्री रणवेंद्र प्रताप सिंह उर्फ धुन्नी सिंह के दामाद हैं.

उन्नाव जनपद की राजनीति में अच्छी पकड़ के अलावा अरुण सिंह का क्षेत्र में खासा प्रभाव है. इस बाबत पूछने पर राज्य मंत्री धुन्नी ने कहा, हां वो हमारे दामाद हैं. उनका दामाद होना कोई अपराध नहीं है. सामाजिक रिश्तों में कोई भी किसी का दामाद, भतीजा, भाई हो सकता है. जांच एजेंसियां मामले की पड़ताल कर रही हैं, जो भी चीजें होंगी वो सामने आ जाएंगी. लेकिन इस पूरे मामले में बैकफूट पर आई बीजेपी सरकार को अब यह दोहरा झटकासाबित हो सकता है. क्योंकि पिछले तीन दिनों से इस मुद्दे पर विपक्ष हावी होता नजर आ रहा है वहीं अब एक और बीजेपी नेता के सम्मिलित होने के बाद फिर से यह मामला टूल पकड़ता नजर आएगा.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top