Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > विवेक तिवारी हत्याकाण्ड योगी सरकार के गले की फाँस बना, आरोपी सिपाही प्रशांत चौधरी की पत्नी राखी मलिक की अपील

विवेक तिवारी हत्याकाण्ड योगी सरकार के गले की फाँस बना, आरोपी सिपाही प्रशांत चौधरी की पत्नी राखी मलिक की अपील

 Special Coverage News |  2018-10-08 02:03:08.0  |  मेरठ

विवेक तिवारी हत्याकाण्ड योगी सरकार के गले की फाँस बना, आरोपी सिपाही प्रशांत चौधरी की पत्नी राखी मलिक की अपील

लखनऊ। विवेक तिवारी हत्याकांड का मामला योगी सरकार के गले की फाँस बनता जा रहा है न उगलते बन रहा है न निगलते बन रहा है राज्य के DGP भी कर पा रहे कोई ठोंस जतन विरोध सुर हर बढ़ने की और है लगता यह काण्ड DGP की बली लेकर ही मानेगा। फ़र्ज़ी एनकांउटरों को लेकर भी योगी की ख़ाकी व योगी सरकार जनता व विपक्ष के निशाने पर है।


मेरठ के एसपी एलआईयू ने शासन को एक पत्र भेजा जिसके बाद योगी सरकार की ख़ाकी के मुखिया सहित आला अधिकारियों में हड़कंप मच गया। पत्र के मुताबिक़ मेरठ में एक विडियो वायरल हो रही है जिसमें प्रदेश के पुलिस कर्मियों से अपील की जा रही है कि 10-10-18 को सभी पुलिस कर्मी विवेक तिवारी की हत्या के आरोप में जेल भेजे गए पुलिस कर्मियों के विरोध में अपना विरोध दर्ज कराए सभी पुलिस कर्मी कार्यरत तो रहे पर कार्य न करे और विरोध स्वरूप काली पट्टी बाँधे जिसके बाद राज्य के पुलिस महानिदेशक ओ पी सिंह ने इस हत्याकाण्ड में आरोपी की पत्नी व सिपाही की अपील जारी कराई और प्रदेश में हाई अलर्ट कर दिया गया है ख़ासतौर पर मेरठ ,ग़ाज़ियाबाद व सहारनपुर में सख़्त हिदायत जारी की गई है।


काफ़ी आलोचनाओं के बाद किसी तरह विवेक तिवारी की विधवा को तो मैनेज करने में सफल रही योगी की सरकार लेकिन इस चक्कर में ख़ाकी में रोष पनप रहा है जिसको रोकना योगी सरकार व ख़ाकी के मुखिया के लिए चुनौती बन रहा है।सोशल मीडिया पर की जा रही इस अपील से हालत ख़राब हो रहे है खुफिया विभाग के इस पत्र से पुलिस महकमे में मचा हड़कंप, DGP मुख्यालय ने भी ज़िलों को पुलिस अफसरों को जारी किया अलर्ट।


आरोपी सिपाही प्रशांत की पत्नी राखी ने अपील करते हुए कहा कि उन्हें पुलिस विभाग पर भरोसा है. राखी मलिक ने पुलिस के कर्तव्य का पालन करने की अपील की है। पुलिस जांच पर भरोसा जताते हुए राखी मलिक ने कहा सभी पुलिस कर्मि से बहकावे में न आयें। राखी मलिक ने बयान देते हुए कहा कि खुद भी नही आऊंगी किसी के बहकावे में विरोध प्रदर्शन तत्काल खत्म करने की नही अपील की है। विवेक तिवारी हत्याकांड में आरोपी की गिरफ्तारी का पुलिसकर्मी विरोध कर रहे थे। मेरठ में वायरल पोस्ट के बाद राखी मलिक ने सभी कॉन्स्टेबल पुलिस कर्मियों से अपील की है, कई पुलिस सिपाही लगातार सोशल मीडिया पर आरोपी सिपाही प्रशांत के समर्थन में पोस्ट कर रहें। दो दिन पहले काली पट्टी बांध कर कई थानो में किया गया था विरोध प्रदर्शन कई पुलिस कर्मियों पर गिरी थी गाज एक बार फिर वायरल पोस्ट के बाद मामला टूल पकड़ रहा था। राखी मलिक की अपील के बाद क्या होगा सिपाहियों का रिएक्शन?


Tags:    
Share it
Top