Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > बेटी के शव से दूसरी बेटी को इतनी नफरत क्यों? देखिये किस तरह देखा जा रहा उसे लकड़ी से छुकर

बेटी के शव से दूसरी बेटी को इतनी नफरत क्यों? देखिये किस तरह देखा जा रहा उसे लकड़ी से छुकर

 Special Coverage News |  22 Jan 2019 4:39 AM GMT  |  दिल्ली

बेटी के शव से दूसरी बेटी को इतनी नफरत क्यों? देखिये किस तरह देखा जा रहा उसे लकड़ी से छुकर
x

जब देश और प्रदेश के मुखिया बेटी बचाओ और बेटी पढाओ का नारा बुलंद कर रहे हों और उस समय सूबे की राजधानी लखनऊ में एक बेटी का शव बैग में बरामद हो जाए तो क्या कानून व्यवस्था पर भी कुछ बोलेंगे. और बड़ी बात तो तब और बुरी लगी जब एक बेटी का शव महिला पुलिस अधिकारी लकड़ी से उस शव को देख रही है. क्या बार बार मानवता भी शर्मशार होती रहेगी और लाशों से इतनी नफरत बढ़ जायेगी.


यह मामला सूबे की राजधानी लखनऊ के इकाना स्टेडियम के पास का है. जहाँ गोमती नदी के पुल के नीचे युवती का शव बैग में बरामद हुआ है. इस मामले की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली तो मौके पर महिला पुलिस अधिकारी दल बल समेत पहुंची और सूटकेस को लकड़ी से टटोल टटोल कर शव को देखने का प्रयास करने लगी. जबकि शव को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है चूँकि युवती का शव महिला पुलिस ही देख सकती है.


इस घटना पर यूपी पुलिस की और से भी निर्देश जारी करते हुए तत्काल वैधानिक कार्यवाही करने की बात कही गई है. वैसे इस तरह की मामले में अब पुलिस को भी अपना रुख बदल लेना चहिये क्योंकि अब कैमरे में कैद तस्वीर आपके मनोभाव का बता देती है. किसी भी लाश से नफरत करना एक अच्छा कार्य नहीं है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it