Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > कुलदीप सेंगर को जन्मदिन की बधाई देने पर बुरे फंसे साक्षी, ट्विट डिलीट कर भागे!

कुलदीप सेंगर को जन्मदिन की बधाई देने पर बुरे फंसे साक्षी, ट्विट डिलीट कर भागे!

 Special Coverage News |  7 Dec 2019 7:11 AM GMT  |  उन्नाव

कुलदीप सेंगर को जन्मदिन की बधाई देने पर बुरे फंसे साक्षी, ट्विट डिलीट कर भागे!
x

लखनऊ. उत्तर प्रदेश समेत पूरे देश में उन्नाव रेप केस को लेकर लोगों के मन में गुस्सा है. ऐसे माहौल में भी बीजेपी के सांसद साक्षी महाराज ने जेल में बंद उन्नाव के बांगरमऊ से विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को जन्मदिन की बधाई दी. टि्वटर पर साक्षी महाराज द्वारा अपने आधिकारिक अकाउंट से दी गई ये बधाई चर्चा का विषय बन गई. विपक्षी नेताओं ने बीजेपी सांसद के इस ट्वीट को लेकर जमकर निशाना साधा. जिसके बाद साक्षी महाराज ने अपना ये ट्वीट डिलीट कर दिया है.

दरअसल उन्नाव में गुरुवार को एक गैंगरेप पीड़िता को जिंदा जला दिया गया, जिसके बाद उत्तर प्रदेश की पूरी सियासत में उबाल आ गया. 90 प्रतिशत जली पीड़िता को पहले लखनऊ रेफर किया गया, उसके बाद उसे देर शाम इलाज के लिए दिल्ली भेज दिया गया. एक तरफ लोग इस घटना को लेकर आहत दिखे, वहीं दूसरी तरफ गुरुवार को ही साक्षी महाराज का ट्वीट सामने आया, जिसमें उन्होंने एक अन्य गैंगरेप मामले में जेल में बंद कुलदीप सिंह सेंगर को जन्मदिन की बधाई दी.

प्रियंका ने साक्षी महाराज पर खड़े किए सवाल

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने साक्षी महाराज पर सवाल उठाते हुए सवाल खड़े किए थे. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "कानून बनाने वाले भाजपा सांसद एक बलात्कार के आरोपी भाजपा नेता को बधाई संदेश दे रहे हैं. कल ही उन्नाव में एक बलात्कार पीड़िता को आरोपियों ने जलाने की कोशिश की. आरोपियों के पक्ष में जब कानून बनाने वाले खड़े हो जाएंगे तो अपराधियों से लड़ने का हौसला कौन देगा?"

कुमार विश्वास ने भी साधा निशाना

वहीं कुमार विश्वास ने ट्वीट किया, "क्यूं नहीं मिलता उन्नाव की बेटी को न्याय? 90 बलात्कार केस, निराला-चंद्रशेखर आज़ाद के उन्नाव में?आप सबकी उबल रही जिज्ञासा का शमन शायद वहां के सांसद जी के इस बधाई संदेश से हो जाए! पढ़िए और नेताओं-पार्टियों-जातियों के बंधक बनकर कुतर्क करिए! कुछ नहीं हो सकता हम सब का."

अपने ट्वीट में साक्षी महाराज ने लिखा, 'सुदिनं सुदिनं जन्मदिनं तव, भवतु मंगलं जन्मदिनं. चिरंजीव कुरु पुण्यवर्धनम, विजयी भव सर्वत्र सर्वदा, जगति भवतु तव सुयशो गानम. कुलदीप सिंह सेंगर विधायक बांगरमऊ को जन्मदिवस की अनन्त कोटि शुभकामनाएं.'

चुनाव जीतने के बाद जेल में सेंगर से गए थे मिलने

बता दें कि इससे पहले साक्षी महाराज लोकसभा चुनाव 2019 में उन्नाव संसदीय सीट से जीतने के बाद आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर से मिलने जेल में गए थे. मामले में समाजवादी पार्टी के एमएलसी सुनील सिंह साजन ने कहा कि रेप के आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रतिनिधि हैं और बीजेपी सांसद साक्षी महाराज पीएम मोदी के प्रतिनिधि हैं. ये ही उनका असली चेहरा है. गैंगरेप के आरोपी विधायक को जन्मदिन की शुभकामनाएं एक ऐसा शख्स दे रहा है जो उसी उन्नाव सीट से लोकसभा सदस्य है, जहां एक गैंगरेप पीड़िता को जिंदा जला दिया गया.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it