Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > महराजगंज > सपा नेता जितेंद्र यादव की हत्या, दो महीने पहले भी मारी गईं थी 3 गोलियां

सपा नेता जितेंद्र यादव की हत्या, दो महीने पहले भी मारी गईं थी 3 गोलियां

 Special Coverage News |  9 Dec 2019 11:34 AM GMT  |  महराजगंज

सपा नेता जितेंद्र यादव की हत्या, दो महीने पहले भी मारी गईं थी 3 गोलियां

महाराजगंज. जिला पंचायत सदस्य के बेटे व समाजवादी पार्टी के नेता जितेंद्र यादव की सोमवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस हमले में जितेंद्र का एक साथी भी गंभीर रूप से घायल हुआ है. बता दें दो महीने पहले भी जितेंद्र यादव पर जानलेवा हमला हुआ था, उस वक्त वह बच निकला था. सोमवार को पुरंदरपुर के महुअवा महुअई चौराहे पर जितेंद्र को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी. चार गोली लगने से घायल हुए जितेंद्र ने अस्पताल जाते वक्त दम तोड़ दिया. इस हमले में गंभीर रूप से घायल उसके साथी का इलाज चल रहा है.

दो माह पहले भी मारी गई थी तीन गोलियां

बता दें मृतक जितेंद्र को दो महीने पहले भी अज्ञात बदमाशों ने तीन गोलियां मारी थीं. लेकिन इस हमले में वह बच गया था. दो महिने में दो बार एक ही व्यक्ति को गोली मारने से पुलिस की भूमिका पर भी सवाल खड़े होने लगे हैं. फिलहाल मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है.

दो साल पहले हुई एक हत्या में नामजद आरोपी था जितेंद्र

बरगदवा के हरैया निवासी जितेन्द्र यादव की माता प्रभावती देवी वार्ड नंबर 28 से जिला पंचायत सदस्य हैं. अक्टूबर में जितेंद्र को अज्ञात हमलावरों ने तीन गोलियां मारी थीं. उस वक्त बताया जा रहा था कि पुरानी रंजीश में इस वारदात को अंजाम दिया गया है. दरअसल, हरैया चौराहे पर दो साल पहले एक हत्या हुई थी, जिसमें जितेंद्र नामजद आरोपी था. उसे जेल भी हुई थी और कुछ माह पहले ही वह जेल से छूटकर आया था.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top