Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मैनपुरी > मैनपुरी में डबल मर्डर, घर में सो रहे दादा, पोती की पीट-पीटकर हत्या

मैनपुरी में डबल मर्डर, घर में सो रहे दादा, पोती की पीट-पीटकर हत्या

 Special Coverage News |  28 Nov 2019 8:04 AM GMT  |  मैनपुरी

मैनपुरी में डबल मर्डर, घर में सो रहे दादा, पोती की पीट-पीटकर हत्या
x

मैनपुरी. यूपी के मैनपुरी जिले में दोहरे हत्याकांड से सनसनी फैल गई. घर के आंगन में सो रहे दादा और पोती की पीट-पीटकर हत्या कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है. हालांकि हत्यारे कौन थे हत्या की क्या वजह थी इसकी कोई जानकारी खबर लिखने तक नहीं मिल सकी थी. फ़िलहाल पुलिस की कई टीमें हत्याकांड को सुलझाने में जुटी है.

मैनपुरी के थाना कुरावली इलाके के ग्राम नौरंगपुर में दोहरे हत्याकांड से सनसनी फैल गई. नौरंगपुर के रहने वाले रामचंद्र और उनकी पोती सोनी की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. सोनी का विवाह जिला एटा के गांव जसरथपुर में हुआ था. पति से रिश्ते ठीक नहीं थे जिसकी वजह से वह अपने बाबा के साथ गांव में रहती थी.

सुबह गांव वाले जब रामचंद्र के घर पहुंचे तो देखा रामचंद्र का शव घर में बने चूल्हे के पास पड़ा था और सोनी अर्धनग्न अवस्था में चारपाई पर पड़ी थी. इस बात की जानकारी होते ही पूरे गांव में हड़कंप मच गया. ग्रामीणों ने हत्या की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई.

मृतक सोनी की एटा में हुई थी शादी

मृतक सोनी की एटा के थाना जसरथपुर के गांव उमेदपुर में शादी हुई थी. पिछले 4 महीने से सोनी अपने दादा के साथ गांव में ही रह रही थी. सोनी के माता पिता की पहले ही मौत हो चुकी है. सोनी के परिवार में सिर्फ दादा के अलावा और कोई नहीं था. रात्रि में अपने दादा के साथ घर के आंगन में सोई हुई थी, तभी अज्ञात बदमाशों ने सोनी की गला दबाकर हत्या कर दी और दादा को पीट-पीटकर मार डाला.

कुरावली थाना प्रभारी शिव कुमार का कहना है दोनों शवों को कब्जे में ले लिया गया है. घटनास्थल का परीक्षण किया जा रहा है. घटना के संबंध में कोई तहरीर नहीं मिली है. प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का पाया गया है. तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.

Tags:    
Next Story
Share it