Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मैनपुरी > मैनपुरी एसपी ने दिया जनपद वासियों को संदेश, किसी भी समय किसी भी समस्या के लिए करें हमसे संपर्क

मैनपुरी एसपी ने दिया जनपद वासियों को संदेश, किसी भी समय किसी भी समस्या के लिए करें हमसे संपर्क

 Special Coverage News |  18 Dec 2019 7:35 AM GMT  |  मैनपुरी

मैनपुरी एसपी ने दिया जनपद वासियों को संदेश, किसी भी समय किसी भी समस्या के लिए करें हमसे संपर्क
x


मैनपुरी: जिले में नवागंतुक एसपी अजय कुमार ने जनपद वासियों को एक संदेश दिया है। उन्होंने कहा है कि किसी भी जनपद वासी को किसी भी तरह की कोई समस्या होने पर हमसे संपर्क करें। साथ ही अपना सरकारी नंबर और पर्सनल नंबर भी शेयर किया है।

एसपी द्वारा लिखा गया संदेश

प्रिय /आदरणीय मैनपुरी वासियों / साथियों,

एसपी मैनपुरी अजय कुमार के द्वारा प्रत्येक दिन (रविवार व अवकाश का दिन छोड़कर) प्रात: 9:30 बजे से 12:30 बजे तक एसपी ऑफ़िस में मौजूद रहकर न केवल जनसुनवाई की जा रही है बल्कि 'अच्छी पुलिसिंग' के लिए सुझाव देने वालों को भी पूरे तवज्जो से सुना जा रहा है और उनकी बातों पर अमल किया जा रहा है।

इसके अलावा, यदि किसी की कोई अर्जेण्ट समस्या है जिसके समाधान का कोई रास्ता नज़र नहीं आ रहा है तो ऐसी सूरत में जनता का कोई भी व्यक्ति मेरे व्यक्तिगत मोबाइल नम्बर 8941001786 पर मुझे फोन करने के बाद सायं 4:30 बजे से 5:30 बजे के बीच मेरे कैम्प ऑफ़िस पर भी मुझसे मुलाक़ात कर सकता है।

आपसे यह भी कहना है कि अभद्रता और अवैध वसूली /भ्रष्टाचार के मामलों पर मैं सदैव ही शून्य सहनशीलता की नीति का पालन करता हूँ। आपको कहीं भी इस प्रकार की शिकायत हो तो मुझसे तुरन्त मिलकर बताएँ या मेरे ह्वाट्सऐप नम्बर 8941001786 पर संदेश भेजें। पक्का सबूत मिलने पर संबंधित के ख़िलाफ़ दण्डात्मक कार्यवाही अवश्य ही की जाएगी।

कुल मिलाकर, मेरा यह मानना है कि 1000 लोगों में से केवल 1-2 ही अपराधी या अपराधी मानसिकता वाले होते हैं, उनके प्रति मेरा रवैया बहुत-बहुत सख़्त होगा, उन्हें मैं जनपद के भीतर या बाहर कहीं भी चैन से नहीं रहने दूँगा; शेष सभी जनमानस सम्भ्रान्त व सम्माननीय लोग हैं, मेरा उनसे सदा ही मित्रवत् व्यवहार रहेगा। इस पूरे संदेश को पढ़ने व समझने के लिए धन्यवाद! जय हिन्द!

मैनपुरी पुलिस आपकी सुरक्षा हेतु सदैव सजग है!

अजय कुमार, एसपी मैनपुरी

मोबाइल नम्बर (सीयूजी) 9454400295.

मोबाइल नम्बर (व्यक्तिगत) ८९४१००१७८६


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it