Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मैनपुरी > मैनपुरी : एसपी अजय कुमार ने चार्ज लेते ही अनुष्का केस की ली पूरी जानकारी

मैनपुरी : एसपी अजय कुमार ने चार्ज लेते ही अनुष्का केस की ली पूरी जानकारी

 Special Coverage News |  3 Dec 2019 7:13 AM GMT  |  मैनपुरी

मैनपुरी : एसपी अजय कुमार ने चार्ज लेते ही अनुष्का केस की ली पूरी जानकारी
x
IPS Ajay Kumar Pandey, SP/Shamli

अनुष्का कांड में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सख्ती के बाद मैनपुरी भेजे गए एसपी अजय कुमार ने सोमवार देर शाम पदभार ग्रहण कर लिया है. शामली एसपी से मैनपुरी एसपी बने अजय कुमार ने चार्ज लेते ही अपना काम शुरू कर दिया. ट्रांजिट हॉस्टल में उन्होंने अधिकारियों के साथ बैठक की और अनुष्का मसले की सिलसिलेवार जानकारी जुटाई.

एसपी अजयकुमार ने मैनपुरी की पुलिसिंग का अपडेट लिया और अधिकारियों को दिशा निर्देश भी दिए.

एसपी ने मैनपुरी में मौजूद एसआईटी टीम के अध्यक्ष आईजी कानपुर मोहित अग्रवाल से भी बात कर पुरे मामले की जानकारी ली. आईजी कानपुर ने एसपी को अनुष्का मामले में आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए.

एसपी अजय कुमार ने एएसपी ओमप्रकाश सिंह से अनुष्का कांड का घटनाक्रम के बारे में विस्तृत जानकारी ली. मैनपुरी के एसपी बने अजय कुमार 2011 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं. मूलरूप से बस्ती के रहने वाले अजय कुमार पड़ोसी जनपद फिरोजाबाद के एसपी भी रह चुके हैं.

उन्होंने मैकेनिकल इंजीनियरिंग से बीटेक किया है. उन्होंने शामली एसपी के रूप में 15 नवंबर 2018 को चार्ज संभाला था. एक साल से अधिक समय शामली एसपी रहने के बाद सोमवार को उन्होंने मैनपुरी एसपी का चार्ज संभाल लिया. शामली में पुलिस विभाग में भी भ्रष्टाचार को लेकर कई बड़ी कार्यवाही की. कई लोग सस्पेंड किये.

शामली में सोशल पुलिसिंग देना उनकी सबसे बड़ी प्राथमिकता थी. शामली ट्रांसफर के बाद शामली में मायूसी छा गई है. शामली में उनकी जगह युवा आईपीएस अधिकारी विनीत जायसवाल ने ली है.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it