Top
Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मेरठ > बहन के प्‍यार करने पर भाई बना हैवान, प्राइवेट पार्ट में गोली मारकर हत्‍या की..इलाके में फैली सनसनी

बहन के प्‍यार करने पर भाई बना हैवान, प्राइवेट पार्ट में गोली मारकर हत्‍या की..इलाके में फैली सनसनी

एक गोली उसकी जांघ के अंदरुनी ह‍िस्‍से, दूसरी गोली प्राइवेट पार्ट और तीसरी गोली कमर से ठीक ऊपर लगी है।

 Arun Mishra |  17 Feb 2020 4:59 AM GMT  |  दिल्ली

बहन के प्‍यार करने पर भाई बना हैवान, प्राइवेट पार्ट में गोली मारकर हत्‍या की..इलाके में फैली सनसनी

यूपी के मेरठ जिले से कथित तौर झूठी शान के नाम पर हत्‍या करने का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि 12वीं पढ़ने वाली टीना चौधरी का एक लड़के से प्‍यार करना उसके चचेरे भाई प्रशांत को इतना नागवार गुजरा कि उसने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। भाई ने लड़की के प्राइवेट पार्ट में गोली मारकर उसकी हत्‍या कर दी।

यही नहीं स्‍थानीय पुलिस के मुताबिक घरवालों ने हत्या की वारदात को तीन घंटे तक छिपाए रखा। लड़की को जब हॉस्पिटल लाया गया तब पुलिस को सूचना मिली। शुरू में परिवार वालों ने इसे 'हथियारबंद डकैती और हत्‍या' बताया। इस दौरान सबूत मिटाने की भी कोशिश की गई। पोस्‍टमॉर्टम र‍िपोर्ट के मुताबिक पीड़‍िता को तीन गोली लगी है। एक गोली उसकी जांघ के अंदरुनी ह‍िस्‍से, दूसरी गोली प्राइवेट पार्ट और तीसरी गोली कमर से ठीक ऊपर लगी है।

पुलिस ने लड़की के चचेरे भाई प्रशांत, उसके पैरंट्स और लड़की के पैरंट्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है। एसपी ग्रामीण अविनाश पांडे ने कहा, 'मौके पर बहुत खून बिखरा हुआ था और किसी ने उसे साफ करने की कोशिश की थी। घटनास्‍थल से टूटी हुई चुड़‍ियां मिली हैं जिससे लगता है कि लड़की ने काफी विरोध किया होगा।' पुलिस ने मुख्य आरोपी प्रशांत, छात्रा के माता-पिता, भाई, ताऊ को अरेस्‍ट कर लिया है।

टीना के घर से बाहर निकलने पर लगा था प्रतिबंध

पुलिस के मुताबिक सरधना थाना क्षेत्र के गढ़ी गांव में छात्रा का गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। घरवालों को यह संबंध मंजूर नहीं था और वे इसका विरोध करते थे। जब टीना अपनी बात पर अड़ी रही तो उसे घर में ही कैद कर दिया था। उसका घर से बाहर निकलना बंद कर दिया गया था। छात्रा के ताऊ का घर पास में ही है। ताऊ का बेटा प्रशांत काफी समय से इस प्रेम प्रसंग से नाराज चल रहा था।

शनिवार की रात छात्रा किसी काम से ताऊ के घर गई थी। वहां आरोपी प्रशांत ने उसे प्रेम प्रसंग से दूर रहने की हिदायत दी। बताते है कि इस बात को लेकर भाई-बहन में कहासुनी हो गई। इस दौरान छात्रा ने प्रेमी के साथ शादी करने की बात कह दी। बताते हैं कि इससे खफा प्रशांत ने उसे एक के बाद एक तीन गोली मार दी। छात्रा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। फिर भी परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story

नवीनतम

Share it