Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मेरठ > मेरठ में मतगणना स्थल पर आई खाली पेटियां, बसपा उम्मीदवार के उड़े होश!

मेरठ में मतगणना स्थल पर आई खाली पेटियां, बसपा उम्मीदवार के उड़े होश!

 Special Coverage News |  3 May 2019 4:02 AM GMT  |  मेरठ

मेरठ में मतगणना स्थल पर आई खाली पेटियां, बसपा उम्मीदवार के उड़े होश!

अब एक ईवीएम को लेकर बड़ी खबर उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से आ रही है जहाँ मतगणना स्थल के बाहर खाली पेटी लाये जाने की बात सामने आई है. इसकी शिकायत बसपा उम्मीदवार ने जिला प्रसाशन से की है. लेकिन मतगणना से पहले खाली पेटियां लाई क्यों गई है यह एक सवाल जरुर खड़ा होता है.

मेरठ के बसपा प्रत्याशी हाजी मोहम्मद याकूब ने कुछ खाली पेटी को प्रतापपुर के कटाई मिल इलाके में जहाँ ईवीएम रखीं है, वहां लाए जाने के बाद एडीएम से आपत्ति जताई और शिकायत की है. यह खाली पेटी उस जगह क्यों लाई गई है, जहां स्ट्रांग रूम है और जिसमें ईवीएम मौजूद हैं.

बसपा प्रत्याशी हाजी मोहम्मद याकूब ने कहा कि बक्से ले जाने वाला एक वाहन पहुंचा था. हमने एडीएम से संपर्क किया. उन्होंने बताया कि बक्से खाली हैं और स्टेशनरी उनमें रखी जाएगी. कैमरे अचानक रुक रहे हैं. हमने इसकी एडीएम से शिकायत की थी. उन्होंने हमें बताया कि रिकॉर्डिंग अब निर्बाध रूप से चलेगी.

लेकिन इस तरह स्ट्रांग रूम के बाहर इस तरह खाली बॉक्स आने से जिला ही नहीं पूरे प्रदेश में चर्चा का विषय बन गया है. फिलहाल बसपा उम्मीदवार बैचैन जरुर है. लेकिन इसका मतलब क्या है.



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it