Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मेरठ > विदा होकर जा रही दुलहन ने पुलिस को देखकर चिल्लाने लगी और फिर ...

विदा होकर जा रही दुलहन ने पुलिस को देखकर चिल्लाने लगी और फिर ...

 Special Coverage News |  22 Nov 2019 1:54 PM GMT  |  मेरठ

विदा होकर जा रही दुलहन ने पुलिस को देखकर चिल्लाने लगी और फिर ...

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में शादी के बाद विदा होकर जा रही एक दुलहन ने रास्ते में पुलिस को देखकर शोर मचा दिया। मदद की गुहार लगाते हुए दुलहन ने परिजन पर आरोप लगाया कि उसकी शादी जबरन करवाई गई है। उसने अपने प्रेमी से ही शादी करने की जिद पकड़ ली। पुलिस दूल्हा और दुलहन के साथ परिजन को लेकर थाने पहुंच गई। दोनों पक्ष के परिजन ने भी पुलिस के सामने अपनी बात रखी।

यह मामला मेरठ के थाना परीक्षितगढ़ के गांव दुर्वेशपुर से जुड़ा है। इस गांव की एक युवती का रिश्ता मुजफ्फरनगर के गांव कुन्हैड़ा निवासी युवक से किया गया था। गुरुवार को बारात आई और धूमधाम से शादी हुई। दुलहन की विदाई के बाद दूल्हा और उसके परिजन कार में मुजफ्फरनगर के लिए रवाना हो गए। सबकुछ शांति से निपटने पर युवती के परिजन ने राहत की सांस ली।

रास्ते में पुलिस देखकर दुलहन ने मचा दिया शोर

हालांकि, थोड़ी ही देर में मामला बिगड़ गया। रास्ते में पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। पुलिस को देखकर दुलहन ने शोर मचा दिया और वह पुलिस से मदद मांगने लगी। पुलिस सबको लेकर मवाना थाने गई। सीओ मवाना ने मामला परीक्षितगढ़ का बताते हुए वहां की पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस को जानकारी मिली कि युवती का गांव अगवानपुर में दूसरी जाति के युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। 15 दिन पहले इसकी जानाकरी युवती के परिजन को हो गई तो उन्होंने मुजफ्फरनगर में शादी तय कर दी थी। दुलहन ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी जबरन कराई गई है। वह अपने प्रेमी संग सात फेरे लेना चाहती है। पुलिस समझौता कराने की कोशिश कर रही है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top