Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मेरठ > नोएडा में आईजी अलोक सिंह ने किया बीटा -2 थाने का औचक निरीक्षण

नोएडा में आईजी अलोक सिंह ने किया बीटा -2 थाने का औचक निरीक्षण

 Special Coverage News |  29 Aug 2019 10:05 AM GMT  |  नोएडा

नोएडा में आईजी अलोक सिंह ने किया बीटा -2 थाने का औचक निरीक्षण

ग्रेटर नोएडा में अचानक मेरठ रेंज के आईजी अलोक कुमार सिंह थाना बीटा -2 में जा पहुंचे. जहाँ उन्होंने थाना परिसर से लेकर शौचालयों तक का निरीक्षण किया. उन्होंने कहा कि सबसे पहले थाना साफ़ सुथरा रहे और सभी वस्तुओं का रख रखाव ठीक हो.



आईजी अलोक कुमार ने थाना परिसर में खड़ी गाड़ियों का भी बारीकी से निरीक्षण किया. उनके निरीक्षण के समय एसएसपी वैभव कृष्ण भी मौजूद रहे. बैरक, हवालात, कार्यालय का निरीक्षण किया साथ ही बच्चा चोरी की अफवाह को लेकर लोगो को जागरूक करने के निर्देश भी दिए ताकि अनहोनी होने से रोकी जा सके. उन्होंने साईट 5 थाना और जेवर सीओ के जर्जर कार्यालय के लिए निर्देश दिए.



बता दें कि उत्तर प्रदेश में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी लगातार थानों का निरीक्षण कर रहे है. अभी लगातर पुलिस महानिदेशक और अपर मुख्य सचिव भी लगातार थानों का निरिक्षण कर रहे है ताकि सभी थाने चुस्त दुरस्त रहें और सभी अधिकारी भी एक्टिव रहें. निरीक्षण के बाद आईजी अलोक सिंह मेरठ मुख्यालय के लिए रवाना होंगे.



आईजी अलोक सिंह ने बच्चा चोरी गिरोह की अफवाह के सवाल पर उन्होंने कहा कि बच्चा चोरी की अफवाह को लेकर लोगो को जागरूक करने के निर्देश भी दिए ताकि अनहोनी रोकी जा सके. इसके लिए व्यापक कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं. अफवाहें फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही हैं. यहां तक जरुरत पड़ी तो रासुका भी अफवाह फैलाने वालों पर लगाई जाएगी.उन्होंने नोएडा एक एक्सपो मार्ट में दो सितंबर से 13 सितंबर तक होने वाले कार्यक्रम को लेकर कहा कि एक्सपो मार्ट की पूरी सुरक्षा की जाएगी।कार्यक्रम के दौरान पर्याप्त पुलिस व्यवस्था रहेगी

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it