मेरठ

मेरठ में पुलिस से बदमाशों की मुठभेड़, 25 हजार का इनामी लुटेरा हुआ घायल

Special Coverage News
2 Sep 2019 4:21 PM GMT
मेरठ में पुलिस से बदमाशों की मुठभेड़, 25 हजार का इनामी लुटेरा हुआ घायल
x
पश्चिमी यूपी में पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी है.

मेरठ के थाना कंकरखेड़ा पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में 25 हजार रुपये का एक शातिर बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। उसका साथी किसी तरह भाग निकला। उसकी तलाश की जा रही है। घायल बदमाश के कब्जे से बाइक, तमंचा, कारतूस और लूट के 25 हजार रुपये बरामद किए गए हैं।

एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि थाना कंकरखेड़ा अंतर्गत लखवाया के पास शाम सात बजे क्षेत्राधिकारी दौराला के नेतृत्व में कंकरखेड़ा पुलिस चेकिंग कर रही थी। उसी समय दो संदिग्ध व्यक्ति बाइक से आते हुए दिखे,जिनको रोका गया तो अचानक अपनी बाइक मोड कर भागने का प्रयास किया तो उनका पीछा किया गया।

उन्होंने पुलिस बल पर जानलेवा फायर कर दिया जिससे पुलिस बल बाल-बाल बचा। आत्मरक्षार्थ पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई में एक बदमाश घायल हुआ और एक बदमाश भागने में सफल हुआ, जिसकी गिरफ्तारी के लिए कांबिंग की कार्यवाही की जा रही है। घायल बदमाश ने पूछने पर अपना नाम लोकेंद्र बताया ,जो ग्राम झिंझोकर थाना कंकड़खेड़ा का रहने वाला है।

उससे पूछताछ में पता चला कि गत 27 अगस्त को श्रीपाल सिरोही नामक व्यक्ति से, जो एक्स आर्मी मैन है, एत लाख रुपये की लूट अपने साथी टिल्लू,जो उसी के गांव का रहने वाला है, के साथ उस समय की जब वह पंजाब नेशनल बैंक से पैसा निकाल कर वापस अपने घर की तरफ जा रहा था। आज भागा हुआ बदमाश टिल्लू ही था। प्राथमिक पूछताछ में पता चला कि लगभग आधा दर्जन से अधिक लूटपाट की घटनाएं उसके द्वारा की गई हैं।

उसके आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है। उसके पास से टना में प्रयुक्त प्बाइक ,एक तमंचा भारी मात्रा में खोखा और जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं।साथ ही लूट की रकम के पचीस हज़ार रुपये भी बरामद हुए है। उसके ऊपर 25 हजार रुपये का इनाम घोेषित था। घायल बदमाश को जिला चिकित्सालय में इलाज के लिए भेजा गया।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story